scorecardresearch
 

केजरीवाल को मात देने के लिए बीजेपी का चुनावी मंथन, दिया नया नारा

लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत से भारतीय जनता पार्टी  के हौसले बुलंद हैं. पार्टी की नजर अब दिल्ली विधानसभा चुनाव पर है और इसी सिलसिले में बीजेपी नेताओं की सोमवार शाम दिल्ली में एक बैठक हुई.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (फाइल फोटो- IANS) दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (फाइल फोटो- IANS)

लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के हौसले बुलंद हैं. पार्टी की नजर अब दिल्ली विधानसभा चुनाव पर है और इसी सिलसिले में बीजेपी नेताओं की सोमवार शाम दिल्ली में एक बैठक हुई. यह बैठक करीब साढ़े तीन घंटे चली जिसमें बीजेपी के रोडमैप और उसमें केजरीवाल सरकार को कैसे घेरा जाए जैसे मुद्दों पर चर्चा हुई.

बैठक में शामिल हुए ये नेता

मीटिंग में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के अलावा केंद्रीय संगठन मंत्री रामलाल, दिल्ली बीजेपी के संगठन मंत्री सिद्धार्थ, दिल्ली बीजेपी के तीनों महासचिव रविंद्र गुप्ता, राजेश भाटिया और कुलजीत सिंह चहल, सांसद गौतम गंभीर, प्रवेश वर्मा, रमेश बिधूड़ी, मीनाक्षी लेखी, राज्यसभा सांसद विजय गोयल और विजेंद्र गुप्ता शामिल हुए.

चर्चा के केंद्र में रहे ये मुद्दे

करीब साढ़े तीन घंटे चली इस मीटिंग में दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के रोडमैप, केजरीवाल सरकार के खिलाफ रणनीति, अनाधिकृत कॉलोनियां, पुनर्वास कॉलोनी, पानी और केजरीवाल सरकार पर कथित शिक्षा घोटाला जैसे मुद्दे चर्चा के केंद्र में रहे. साथ ही मीटिंग में बीजेपी का क्या रोडमैप हो इसको लेकर विस्तार से चर्चा हुई.

मनोज तिवारी ने दिया नया नारा

मीटिंग में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार के वादों की समीक्षा से लेकर उसके कामकाज को मुद्दा बनाकर जनता के बीच जाएंगे. उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर एक नया नारा दिया ‘बहुत हुआ नुकसान, अब 5 साल कमल निशान’.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें