scorecardresearch
 

आम आदमी पार्टी के एक और विधायक को धमकी, 5 लाख रुपये मांगी गई फिरौती, सांसद संजय सिंह ने की कार्रवाई की मांग

हाल ही में बुराड़ी से विधायक संजीव झा को कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया के नाम से जान से मारने की धमकी मिली थी. संजीव झा से 10 लाख रुपये की प्रोटेक्शन मनी की डिमांड की गई थी.

X
आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (फाइल फोटो) आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अम्बेडकर नगर से विधायक अजय दत्त को मिली धमकी
  • हाल ही में बुराड़ी से विधायक संजीव झा को धमकी मिली थी

आम आदमी पार्टी (AAP) ने कहा है कि उसके एक और विधायक को धमकी मिली है. अम्बेडकर नगर से विधायक अजय दत्त को गैंगस्टर से धमकी मिलने के बाद पार्टी ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस से त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है. 

बता दें कि हाल ही में बुराड़ी से विधायक संजीव झा को कुख्यात गैंगस्टर नीरज बवानिया के नाम से जान से मारने की धमकी मिली थी. संजीव झा से 10 लाख रुपये की प्रोटेक्शन मनी की डिमांड की गई थी. इस मामले में विधायक संजीव झा ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल से शिकायत की थी, जिसके बाद केस दर्ज किया गया. 

वहीं, दोनों विधायकों को धमकी मिलने के बाद AAP सांसद संजय सिंह ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने इस मामले में गृहमंत्री अमित शाह और पुलिस कमिश्नर से कार्रवाई की मांग की है. संजय सिंह ने कहा कि जिस दिल्ली की कानून व्यवस्था भाजपा के गृहमंत्री के अधीन है, वहां 24 बार कॉल करके हत्या करने की धमकी आम आदमी पार्टी विधायकों को दी जा रही है.

20 जून को बुराड़ी से विधायक संजीव झा को 3 बार कॉल आया कि 10 लाख रुपये फिरौती नहीं दी तो पूरे परिवार को खत्म कर देंगे. 22 जून को एक अन्य AAP विधायक अजय दत्त से 5 लाख रुपये फिरौती मांगी गई. 

संजय सिंह ने कहा कि गृहमंत्री जी अगर कानून व्यवस्था ऐसे ही चलनी है तो एक-एक कर गोली से विधायक को मार दीजिए. अजय दत्त को पिस्टल की फोटो भी भेजी गई है. एक ही नंबर से कॉल और मैसेज आया है. देश के गृहमंत्री से कार्रवाई की अपील है. हम दिल्ली पुलिस कमिश्नर से भी मिलेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें