scorecardresearch
 

DTC बस घोटाले की जांच CBI को सौंपने के बाद AAP ने साधा LG पर निशाना, कहा- 'हम डरेंगे नहीं'

DTC बस खरीद में भ्रष्टाचार की जांच LG वीके सक्सेना ने CBI को सौंप दी है. इसके बाद आम आदमी पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि अपने ऊपर गंभीर आरोपों से बचने के लिए LG ये नाटक कर रहे हैं. जिस मामले की जांच पहले से चल रही है, उस केस में तीसरी बार जांच के लिए बोल रहे हैं. लेकिन हम डरेंगे नहीं.

X
AAP नेता सौरभ भारद्वाज (फाइल फोटो)
AAP नेता सौरभ भारद्वाज (फाइल फोटो)

DTC बस खरीद में भ्रष्टाचार की जांच उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने CBI को सौंप दी है. इसके बाद बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई है. वहीं AAP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मुझे नहीं पता कि एलजी फाइल पढ़ते हैं या नहीं. क्योंकि जिस मामले में पहले से जांच हो रही है. उस मामले में वह पहले भी जांच का आदेश दे चुके हैं, अब तीसरी बार जांच के लिए बोल रहे हैं.

AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अपने ऊपर गंभीर आरोपों से बचने के लिए LG ये नाटक कर रहे हैं. इस मामले में सीबीआई को पहले ही कुछ नहीं मिला है. अब तीसरी बार उन्होंने CBI को भेजा है. इस मामले में एक भी बस नहीं खरीदी गई है. क्योंकि हमने कहा था कि पहले इन्क्वारी कर लो, फिर हम बस खरीदेंगे. क्योंकि जब टेंडर हुआ था, तब BJP ने इसकी शिकायत की. हमने कहा कि भ्रष्टाचार हुआ हो तो प्रॉसेस रोक देंगे. अन्यथा बसों की खरीद करेंगे. उन्होंने कहा कि हम जांच से नहीं भाग रहे हैं. लेकिन एलजी खुद इन्क्वारी से भाग रहे हैं.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमने यह मामला उठाया था कि उनके KVIC के चेयरमैन रहते हुए गलत तरीके से पुराने नोटों को नए नोटो में बदला गया. चेयरमैन रहते हुए उन्होंने अपनी बेटी को खादी ग्रामोद्योग का काम दिया. पिछले दिनों संजय सिंह ने यह मामला उठाया कि वीके सक्सेना के चेयरमैन रहते हुए खादी ग्रामोद्योग के 4.55 लाख कारीगरों में से 1.95 को ही अकाउंट में पेमेंट किया, बाकी सबको कैश में पेमेंट किया गया. 

AAP नेता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल तो सीना ठोककर कह रहे हैं कि जांच करा लो, लेकिन एलजी यह बात क्यों नहीं कह रहे. वह जांच से भाग नहीं सकते हैं, हम धमकी से डरेंगे नहीं.

बीजेपी नेता ने कहा- कम्प्लेंट की वजह से ऑर्डर रोकना पड़ा

बीजेपी नेता हरीश खुराना ने कहा कि आम आदमी पार्टी कह रही है कि बस खरीदी ही नहीं, तो फिर ये घोटाला किस बात का है. अरविंद केजरीवाल ने तो वर्क ऑर्डर भी कर दिया था. लेकिन बीजेपी ने चोरी पकड़ ली तो अब कह रहे हैं कि हम तो ईमानदार हैं. उन्होंने कहा कि पैसे का लेनदेन हो चुका था. कम्प्लेंट की वजह से ऑर्डर रोकना पड़ा. 

AAP ने बीजेपी पर कसा तंज

AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- 'कितना आसान है- भाजपा की शिकायत, भाजपा का LG,भाजपा की CBI, खुद शिकायत करो, LG से चिट्ठी लिखवाओ, खुद CBI को जांच भेजो, रोज बोलो भ्रष्टाचार हो गया. एक भाषा बोलने वाले तोते हैं.
 

ये भी देखें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें