scorecardresearch
 

दिल्ली: डिपार्टमेंटल स्टोर में गार्ड को बंधक बनाकर बदमाशों ने 40 हजार लूटा

16 अक्टूबर की रात को पीतमपुरा के पॉश इलाके में पुनीत जर्नल स्टोर पर गार्ड तैनात था. तभी 4 बदमाशों ने स्टोर में घुसकर गार्ड को बंधक बना लिया और करीब 40 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर दिया.

सीसीटीवी में कैद तस्वीरें सीसीटीवी में कैद तस्वीरें

  • लगातर एनकाउंटर के बाद भी बेखोफ हैं बदमाश
  • पीतमपुरा के पॉश इलाके की घटना, देर रात हुई लूट
  • नकदी लूटने के बाद बदमाश लग्जरी कार में फरार

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए दिल्ली पुलिस पिछले कई दिनों से दिन-रात लगातार ऑपरेशन चला रही है. एनकाउंटर तक कर रही है बावजूद इसके अपराधी वारदातों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं.

ताजा घटना दिल्ली के पीतमपुरा इलाके की है जहां आउटर रिंग रोड पर बने एक डिपार्टमेंटल स्टोर में बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर स्टोर में रखी नगदी लूट ली और लग्जरी कार में फरार हो गए. बदमाशों की लूट की ये पूरी वारदात सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई और अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि 16 अक्टूबर की रात को पीतमपुरा के पॉश इलाके में पुनीत जर्नल स्टोर पर गार्ड तैनात था. तभी 4 बदमाशों ने स्टोर में घुसकर गार्ड को बंधक बना लिया और उसे जान से मारने की धमकी देने लगे. इसके बाद बदमाशों ने स्टोर के शटर का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हो गए. इन बदमाशों ने स्टोर में रखे  करीब 40 हजार की नकदी पर हाथ साफ कर दिया और फरार हो गए. ये पूरी पारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

लग्जरी कार में बैठ कर फरार हुए आरोपी

मामले की जानकारी देते हुए स्टोर के मालिक ने बताया कि वारदात को अंजाम देने आए ये चारों बदमाश लग्जरी होंडा सिटी कार से आये थे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. घटना के बाद स्थानीय पुलिस को मामले की सूचना दी गई. वहीं पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने महज धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और अब जांच की बात कर रही है.

साथ ही हैरानी की बात ये है कि स्टोर से कुछ ही दूरी पर पुलिस कॉलोनी और पुलिस लाइन का बड़ा दफ्तर भी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें