scorecardresearch
 

दिल्ली में फिर हंगामा, MLA कपिल मिश्रा के साथ AAP समर्थकों ने की मारपीट

दिल्ली में इससे पहले सिग्नेचर ब्रिज के उद्धाटन के अवसर पर हंगामा हुआ था. वहीं पिछले दिनों दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आंख में मिर्ची फेंकने की कोशिश की गई थी.

कपिल मिश्रा (फाइल/ट्वि्टर) कपिल मिश्रा (फाइल/ट्वि्टर)

दिल्ली की राजनीति में सुचिता की जगह हर जगह हंगामा ही बरप रहा है. हंगामे की इस नई कड़ी में आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा और आप समर्थकों के बीच मारपीट और धक्का-मुक्की हो गई है.

मारपीट की यह घटना दिल्ली के श्रीराम कॉलोनी में घटी जहां दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और विधायक कपिल मिश्रा और स्थानीय आप पार्षद के ससुर हाजी बल्लू के लोगों के बीच मारपीट और धक्कामुक्की और हाथापाई शुरू हो गई.

हालांकि कपिल की ओर से चेतावनी दी गई थी कि 'सिग्नेचर ब्रिज' जैसी घटना दोहराएंगे और दोनों पक्षों में बहस के बाद मामला भड़क गया. कॉलोनी में एक कम्युनिटी सेंटर के उद्घाटन के मौके पर यह घटना हुई.

इससे पहले सिग्नेचर ब्रिज के उद्धाटन के अवसर पर हंगामा हुआ था. वहीं पिछले दिनों दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आंख में मिर्ची फेंकने की कोशिश की गई थी. इसके बाद सोमवार को सीएम आवास पर जनता दरबार के दौरान एक शख्स के पर्स में जिंदा कारतूस बरामद हुआ था जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें