scorecardresearch
 

दिल्ली पुलिस की गाड़ी ने स्कूटी सवार महिलाओं को मारी टक्कर, सामने आया घटना का वीडियो

दिल्ली पुलिस की वैन ने स्कूटी सवार महिलाओं को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. महिलाओं का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने वैन से उतरकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की. फिलहाल गंभीर हालत में महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

X
घटना में घायल महिलाएं.
घटना में घायल महिलाएं.

देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस वैन ने स्कूटी सवार महिलाओं को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. हादसे के बाद घायल महिलाओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिलाओं का आरोप है कि पुलिस वैन में सवार पुलिसकर्मी नशे में थे. अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना 4 सितंबर की रात 2 बजे के करीब दिल्ली के बिंदापुर इलाके की बताई जा रही है. यह पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई. घायल महिला का आरोप है कि वैन में सवार पुलिसकर्मी नशे में थे. महिलाएं अपने ऑफिस से स्कूटी पर सवार होकर लौट रही थीं, उसी दौरान रास्ते में एक तेज रफ्तार पुलिस वैन ने तेजी से टक्कर मार दी.

यहां देखें वीडियो

पुलिसकर्मियों ने मामले को रफा-दफा करने की कोशिश का आरोप

पुलिस वैन की टक्कर लगने से महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं. लोगों ने तुरंत घायल महिलाओं को एंबुलेंस की मदद के अस्पताल पहुंचाया. घायल महिलाओं का आरोप है कि इस मामले में उन्हें शिकायत न करने पर पैसे की पेशकश की गई. घटना में दोनों महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं. उनका इलाज किया जा रहा है.

महिलाओं का कहना है कि पुलिस अधिकारी पीसीआर से बाहर आए और मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया. पुलिस अधिकारी नशे में थे और लापरवाही से वाहन चला रहे थे. महिलाओं ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल से खून के निशान भी मिटा दिए. सबूतों के साथ छेड़छाड़ की. महिलाओं ने दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें