scorecardresearch
 

दिल्ली पुलिस ने ढूंढ निकाली महीनों से लापता लड़की, घरवालों ने कहा शुक्रिया

मानव तस्करी के खिलाफ दिल्ली पुलिस की तरफ से चलाए जा रहे अभियान 'ऑपरेशन मिलाप' के तहत कई लापता लोगों को उनके घरवालों से दोबारा मिलवाया जा चुका है. इसी क्रम में पुलिस को एक और कामयाबी मिली है.

X
दिल्ली पुलिस
दिल्ली पुलिस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'ऑपरेशन मिलाप' के तहत पुलिस को मिली कामयाबी
  • 19 वर्षीय लापता लड़की को घरवालों से मिलवाया
  • लापता लड़की पर था 20 हजार रुपये का इनाम

मानव तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान 'ऑपरेशन मिलाप' में दिल्ली पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है. साउथ दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने एक 19 साल की लापता लड़की को वापस ढूंढ निकाला. इस लड़की पर 20 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था. लड़की नई दिल्ली के बदरपुर इलाके की रहने वाली थी, जो अक्टूबर 2019 में लापता हो गई थी.

एसीपी ऑपरेशंस साउथ दिल्ली स्वदेश प्रकाश के सुपरविजन और इंस्पेक्टर गिरीश कुमार की अगुआई में एक स्पेशल टीम लापता लोगों को तलाशने के अभियान में जुटी है. टीम को उक्त लापता लड़की की जानकारी मिली, जिस पर 20 हजार रुपये का इनाम था.

यह भी पढ़ें: बच्चों को अपनों से मिलवा रहा दिल्ली पुलिस का 'ऑपरेशन मिलाप' 

शुरुआती सूचना के आधार पर अन्य जानकारियां हासिल की गईं, जिससे लड़की की लोकेशन यूपी के हाथरस जिले के मझोला गांव में पता चली. लड़की की पहचान सुनिश्चित करके उसे बदरपुर पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया ताकि आगे की कानूनी प्रक्रियाएं पूरी की जा सकें. लड़की के घरवालों ने बेटी की वापसी पर खुशी जताई और पुलिस को शुक्रिया कहा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें