scorecardresearch
 

दिल्ली: सड़क पर स्नेचर से भिड़ी जाबांज महिला पुलिसकर्मी, जख्मी होकर भी आरोपी को धर-दबोचा

पुलिस के मुताबिक 14 अगस्त को शाम करीब 7 बजे शिकायतकर्ता आशीष पटेल बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहा था. तभी अचानक दो लड़के उसके पास आए और उनमें से एक ने उसका मोबाइल छीना और भागने लगा.

X
दिल्ली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर दिल्ली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर

दिल्ली में एक जाबांज महिला पुलिसकर्मी बीच सड़क स्नेचर से भिड़ गई. इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल भी हो गईं, लेकिन फिर भी उन्होंने जाबांजी दिखाते हुए स्नेचर को धर-दबोचा. महिला पुलिसकर्मी की अब हर कोई तारीफ कर रहा है. घटना कमला पार्केट बस स्टैंड की है. पुलिस के मुताबिक 14 अगस्त को शाम करीब 7 बजे शिकायतकर्ता आशीष पटेल बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहा था. तभी अचानक दो लड़के उसके पास आए और उनमें से एक उसका मोबाइल छीनकर भागने लगे. पीड़ित ने चोर-चोर का शोर मचाया और स्नेचरों के पीछे भागा. 

आरोपी के पास से छीना हुआ फोन बरामद

इस दौरान महिला सब इंस्पेक्टर किरण सेठी की मौके पर मौजूद थी और उन्होंने स्नेचरों को भागते हुए देखा. इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए उन्होंने एक स्नैचर को पकड़ लिया. पकड़े गए आरोपी का नाम वाशी (30) पुत्र अंसार उल्ला है. जो दिल्ली के चांदनी महल की गली पत्ती वाली सुईवालन का रहने वाला बताया गया है. आरोपी के पास से छीना हुआ मोबाइल फोन बरामद किया गया है. उस पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. 

सातवीं पास है आरोपी

पूछताछ में पता चला कि आरोपी पहले भी स्नेचिंग के दो मामलों में शामिल रहा है. उसने 7वीं कक्षा तक पढ़ाई की और इसके बाद बुरी संगत के कारण वह ड्रग्स लेने के साथ ही झपटमारी और चोरी करने लगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें