scorecardresearch
 

महिलाओं ने उतारे बिजनेसमैन के कपड़े, फिर नकली पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाकर की वसूली

दिल्ली पुलिस ने बिजनेसमैन का अश्लील वीडियो बनाकर उससे जबरन वसूली करने के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. मामले में दो महिलाएं भी शामिल हैं. पीड़ित बिजनेसमैन उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला है.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

राजधानी दिल्ली में उत्तर प्रदेश के बिजनेसमैन का अश्लील वीडियो बनाकर उससे जबरन वसूली करने का मामला सामने आया है. मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि, अन्य की तलाश जारी है. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बिजनेसमैन सराहनपुर का रहने वाला है. वह लकड़ी का बिजनेस करता है. इसलिए काम के सिलसिले में अक्सर दिल्ली आता-जाता रहता है.

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पीड़ित ने पुलिस को बताया कि पिछले तीन-चार महीनों से उसे एक महिला के लगातार फोन आ रहे थे. वह उसे नौकरी के सिलसिले में मिलने के लिए कह रही थी. जब वह उससे मिला तो महिला ने बताया कि वह विधवा है और उसके तीन बच्चे हैं. महिला ने उससे विनती की कि वह उसे कोई नौकरी दिलवा दे. उस दौरान उसने बिजनेसमैन को अपने एक रिश्तेदार से भी मिलवाया.

दो महिलाएं जबरन उतारने लगीं बिजनेसमैन के कपड़े
28 अक्टूबर को महिला ने दोबारा सहारनपुर निवासी बिजनेसमैन को मिलने के लिए बुलाया. बिजनेसमैन भी मिलने के लिए राजी हो गया. वह महिला से मिलने के लिए लक्ष्मी नगर पहुंचा. महिला उसे एक ऑफिस में लेकर गई जहां पहले से ही एक और महिला मौजूद थी. जैसे ही बिजनेसमैन ऑफिस के अंदर घुसा, दोनों महिलाएं जबरन उसके कपड़े उतारने लगीं. जब उसने इसका विरोध किया तो महिलाओं ने उसे धमकाया कि वे उसे झूठे केस में फंसा देंगी. उसी दौरान वहां 7 लोग और आ गए.

वीडियो लीक करने की दी धमकी, मांगे 20 लाख रुपये
उन सात लोगों ने बिजनेसमैन को कहा कि वे पुलिसकर्मी हैं. फिर उसका वीडियो बनाने लगे. उन्होंने बिजनेसमैन के पास से सारा कैश भी छीन लिया. उन लोगों में से एक शख्स ने खुद को इंस्पेक्टर बताते हुए कहा कि हमें 20 लाख रुपये दो नहीं तो वीडियो लीक करके केस बना देंगे. जब बिजनेसमैन ने विरोध किया तो उस पर बंदूक तान दी गई.

आरोपी यहीं नहीं रुके. उन्होंने बिजनेसमैन का एक और वीडियो बनाया जिसमें उससे जबरन ये बुलवाया गया कि उसने उनसे 20 लाख रुपये का लोन लिया है. जिसे वह दो इंस्टालमेंट में वापस करेगा. जब बिजनेसमैन का वीडियो बना लिया गया तो आरोपियों ने उसे छोड़ दिया.

तीन आरोपी गिरफ्तार
इसके बाद पीड़ित बिजनेसमैन ने ज्योति नगर पुलिस स्टेशन में उन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने तुरंत मामले की जांच शुरू की और आरोपियों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि बाकी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें