scorecardresearch
 

Delhi News: खुदकुशी या साजिश... घर की छत से सर्विस लेन पर गिरी DU की छात्रा

Delhi News: ​दिल्ली के पीतमपुरा इलाके (Delhi Pitampura area) में दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) की छात्रा अपने घर की छत से सड़क पर गिर गई. बताया जा रहा है कि छात्रा साफ सफाई कर रही थी. छात्रा को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. मामले की जांच की जा रही है.

X
वह घर, जिसकी छत से गिरी छात्रा. वह घर, जिसकी छत से गिरी छात्रा.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली के पीतमपुरा इलाके की घटना
  • पुलिस कर रही मामले की जांच

Delhi News: दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में घर की छत से गिरकर छात्रा की मौत हो गई. पीतमपुरा में अपने घर में रिया नाम की युवती छत पर साफ सफाई करने गई थी. उसी दौरान वह छत से गली की तरफ गिर गई. घटना कही सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा इलाके के कोहाट एंक्लेव में एक घर की छत से 19 साल की युवती संदिग्ध हालत में गिर गई. रिया नाम की युवती डीयू की छात्रा थी. वह प्राइवेट जॉब भी करती थी. हर रोज की तरह रिया जॉब से घर आई और साफ सफाई करने के लिए घर की छत पर पहुंच गई. वह झाड़ू लेकर घर की छत पर गई. इसके कुछ देर बाद रिया घर के बैक साइड में सर्विस लेन पर गिर गई.

यह भी पढ़ें: बाल सुखा रही थी बच्ची, छत से गिरी चौथी मंजिल की खिड़की में फंसी, फिर...

घटना की जानकारी होने के बाद आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान रिया ने दम तोड़ दिया. हादसा कैसे हुआ, वह कैसे गिरी, कोई हादसा था, साजिश या फिर आत्महत्या, यह तमाम चीजें जांच का विषय हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें