scorecardresearch
 

खाने के लिए ऑर्डर किए थे Onion Rings, रेस्टोरेंट ने जो भेजा, उसे देख ग्राहक को गुस्से की जगह आई हंसी

New Delhi: ऑनलाइन सामान ऑर्डर करने वाले ग्राहक भली भांति परिचित होंगे कि डिलीवरी में कई बार खराब, पुरानी या अनचाही चीज निकल जाती है. लेकिन दिल्ली में एक अलग ही तरीके का मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने रेस्टोरेंट से Onion Rings का ऑर्डर दिया था.

X
रेस्तरां से मंगाए गए थे Onion Rings. रेस्तरां से मंगाए गए थे Onion Rings.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • Delhi के युवक ने इंस्टा पर शेयर की रील
  • यूजर्स भी वीडियो देख रह गए हैरान

क्या आपके साथ कभी ऐसा हुआ है कि आपने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया हो और बेसब्री से उसका इंतजार कर रहे हों, लेकिन पैकेट खोलने पर अनचाही चीज निकले. एक युवक के साथ भी ऐसा ही हुआ, लेकिन कुछ हटकर. दिल्ली के रहने वाले उबैदु नाम के युवक ने बिना कुछ बोले अपनी पीड़ा इंस्टाग्राम पर जाहिर किया है. डिलीवरी में जो चीज मिली, उसे देख ऑर्डर करने वाले युवक को गुस्सा के साथ हंसी भी आ गई. 

इंस्टाग्राम यूजर Ali Zafar-Jhoom (Ubaidu_15) ने एक रील शेयर कर लिखा, ''दोस्तों, मैंने   onion rings (प्याज के छल्ले) ऑर्डर किए थे लेकिन मुझे ये मिला.'' इसके बाद उसने मुस्कुराते हुए मोबाइल कैमरा (Camera) घुमाकर जो दिखाया, उसे देख सोशल मीडिया यूजर्स के चेहरे पर भी हंसी तैर जाएगी.  

वीडियो में उबैदु ने दिखाया कि एक कटोरी में कटे हुए कच्चे प्याज (Onion) के छल्ले रखे हुए थे. मतलब युवक ने 59 रुपए में ऑर्डर किए थे Onion Rings और उसके लिए कच्चे प्याज के छल्ले भेज दिए गए. हालांकि, उबैदु ने रेस्तरां के नाम का उल्लेख नहीं किया. लेकिन लोग भी हैरान हो गए.  

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को करीब 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इंस्टा यूजर्स इस मजेदार वीडियो को सिर्फ देख ही नहीं रहे, बल्कि हंसी की इमोजी के साथ-साथ कमेंट्स भी दे रहे हैं.  

एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा हुआ आपने भिंडी का आर्डर नहीं दिया.'' 

एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, "तकनीकी रूप से रेस्तरां वाले गलत नहीं हैं. उन्होंने आपको Onion Rings यानी प्याज से छल्ले ही भेजे हैं. ''

इंस्टाग्राम पर कमेंट में एक और शख्स ने कमेंट किया, ''चेक कर लो, उन्होंने आपको बेसन और तेल भी दिया होगा...''

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें