scorecardresearch
 

दिल्ली के झंडेवालान स्टेशन पर मेट्रो के सामने कूदकर महिला ने दी जान

दिल्ली के झंडेवालान मेट्रो स्टेशन पर सोमवार को एक महिला ने आत्महत्या कर ली. राजा गार्डन पुलिस को इसकी सूचना सुबह 8.50 बजे मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की लाश को कब्जे में ले लिया है.

दिल्ली मेट्रो (फाइल फोटो-IANS) दिल्ली मेट्रो (फाइल फोटो-IANS)

दिल्ली के झंडेवालान मेट्रो स्टेशन पर सोमवार को एक महिला ने आत्महत्या कर ली. राजा गार्डन पुलिस को इसकी सूचना सुबह 8.50 बजे मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की लाश को कब्जे में ले लिया है. महिला की उम्र 40 साल बताई जा रही है. आज सुबह उसने मेट्रो के सामने कूदकर जान दी. फिलहाल, महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

DMRC ने ट्विटर पर बताया कि झंडेवालान में पटरियों पर एक यात्री के पाए जाने के कारण इंद्रप्रस्थ और कीर्ति नगर मेट्रो स्टेशनों के बीच सेवाएं बाधित हो गईं.

शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला ने चलती ट्रेन के सामने पटरियों पर कूदकर आत्महत्या कर ली. महिला की पहचान नहीं की जा सकी है जबकि शव को लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज में रखा गया है.

बता दें कि दिल्ली-एनसीआर की लाइफ लाइन दिल्ली मेट्रो में हर रोजाना लाखों लोग सफर करते हैं. लेकिन पिछले कुछ वर्षों से दिल्ली मेट्रो आत्महत्या करने वालों के लिए चुनिंदा जगह बनती जा रही है.

]

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें