scorecardresearch
 

UPSC की तैयारी कर रही छात्रा ने क्यों की खुदकुशी? गुत्थी सुलझाने में जुटी दिल्ली पुलिस

देश की राजधानी दिल्ली में यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा ने पीजी में पंखे से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं.

X
यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा ने लगाई फांसी. (Representational image)
यूपीएससी की तैयारी कर रही छात्रा ने लगाई फांसी. (Representational image)

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली के शकरपुर में UPSC परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का जायजा लिया. पुलिस जांच कर रही है कि छात्रा ने यह कदम क्यों उठाया.

जानकारी के अनुसार, छात्रा शकरपुर इलाके में एक पीजी में रह रही थी. बताया जा रहा है कि छात्रा यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही थी. छात्रा ने पीजी में पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया.

सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस काे शुरुआती जांच में पता लगा है कि मुजफ्फरनगर की रहने वाली छात्रा पिछले 15 दिन पहले शकरपुर यू ब्लॉक के एक पीजी में रहने आई थी. वहां पर बुधवार को उसने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.

पुलिस के अनुसार, छात्रा एक एग्जाम में बेहतर अंक न ला पाने की वजह से परेशान थी. वहीं छात्रा के परिवार का आरोप है कि छात्रा को उसका बॉयफ्रेंड लगातार परेशान कर रहा था, जिसकी वजह से उसने आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें