scorecardresearch
 

गंभीर का केजरीवाल पर तंज- तुमसे पहले जो यहां तख्तनशीं था...

गंभीर ने ट्वीट करके लिखा कि एक नेता दंगे भड़काने की बात कबूल करता है, दूसरा पिछड़े वर्ग को भड़काना चाहता है. फिर भी बात-बात पर करोड़ों के विज्ञापन देने वाले अरविंद केजरीवाल चुप हैं.

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर

  • गंभीर ने केजरीवाल सरकार को फिर घेरा
  • कहा- करोड़ों का विज्ञापन देने वाले चुप हैं

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. गंभीर ने आम आदमी पार्टी के नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए सीएम केजरीवाल पर तंज कसा है.

गंभीर ने ट्वीट करके लिखा कि एक नेता दंगे भड़काने की बात कबूल करता है, दूसरा पिछड़े वर्ग को भड़काना चाहता है. फिर भी बात-बात पर करोड़ों के विज्ञापन देने वाले अरविंद केजरीवाल चुप हैं. उन्हें लगता है कोई उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता. गंभीर ने शायराना अंदाज में कहा 'तुमसे पहले जो यहां तख्तनशीं था, अपने खुदा होने पर उसे भी इतना ही यकीं था!'

गंभीर का ये ट्वीट आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन (जो दिल्ली दंगे का आरोपी है) और राज्यसभा सांसद संजय सिंह की ओर इशारा करने वाला था. हाल ही में संजय सिंह ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को राम मंदिर भूमि पूजन में नहीं बुलाने को लेकर कहा था कि ये दलितों का अपमान था.

गाजीपुर लैंडफिलः BJP-AAP में तकरार, गंभीर बोले- 7 बार गया, तब कम हुई ऊंचाई

बता दें कि राजधानी दिल्ली में बीते कई दिनों से दो बड़े राजनीतिक दलों के बीच 'क्रेडिट वॉर' चल रहा है. दिल्ली में आम आदमी पार्टी सत्ता में है और कोरोना के मद्देनजर ठीक हो रही स्थिति का पूरा क्रेडिट आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दे रहे हैं. लेकिन दिलचस्प बात ये है कि बीजेपी भी क्रेडिट का मौका गंवाना नहीं चाहती है. सोशल मीडिया पर आए दिन इसे लेकर तीखी टिप्पिणयां सामने आती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें