scorecardresearch
 

महिलाओं को ही फ्री सफर क्यों, बुजुर्गों को क्यों नहीं: मनोज तिवारी

दिल्ली की सरकार पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार देश द्रोहियों का समर्थन करती है. मुख्यमंत्री केस नहीं चलने दे रहे हैं.

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी (फाइल फोटो-PTI) दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी (फाइल फोटो-PTI)

  • महिलाओं की फ्री राइड पर मनोज तिवारी ने खड़े किए सवाल
  • कहा कि महिलाओं को ही क्यों, बुजुर्गों को भी कराएं मुफ्त सफर
दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है. दिल्ली में महिलाओं के लिए फ्री राइड पर मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में महिलाओं को ही मुफ्त सफर क्यों, बुजुर्गों को क्यों नहीं?

अपनी योजनाओं का जिक्र करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि हम चुनावी मेनिफेस्टो में बताएंगे. जो भी करेंगे, 5 साल के लिए करेंगे. मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनी तो हर घर जल भेजेंगे. जहां झुग्गी वहीं मकान बनेगा. 

मनोज तिवारी ने कहा कि चुनाव में जनता का आशीर्वाद चाहिए. आप सब अनधिकृत कॉलोनियों पर मिलने वाली सूचनाओं के ब्रांड एम्बेसडर बनिए. मनोज तिवारी को दिल्ली भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) का प्रदेश अध्यक्ष बने हुए अब 3 साल पूरे हो गए हैं. 30 नवंबर को उन्होंने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष का पदाभार संभाला था.

'देश-द्रोहियों को मिला AAP का साथ'

दिल्ली की सरकार पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार देश द्रोहियों का समर्थन करती है. मुख्यमंत्री केस नहीं चलने दे रहे हैं.

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली सरकार से 55 महीने से एक ही बात सुनते थे मोदी जी कुछ करने नही दे रहे. अब केजरीवाल कैसे काम करने की घोषणा करने लगे. 300 सैंपल पानी के फैल हो गए. केजरीवाल मेरे मेरे बहाने पूर्वांचल को गाली देते हैं. बोलते हैं एनआरसी आएगी तो पहले इन्हें भगाएंगे. हमारा अपमान बहुत हुआ है.

रोहिंग्या को मिला इलेक्शन कार्ड

इसके अलावा लॉक वाले ताले का उदाहरण देते हुए सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि झूठ का कोई नाम है तो वो है केजरीवाल. मुफ्त की आदत नहीं डालनी स्वाभिमान से जीना है. पिसना नहीं है, विकास चाहते हैं तो बीजेपी को विधायक दीजिए.

उन्होंने कहा कि दिल्ली में बांग्लादेशी रोहिंग्या को दिल्ली सरकार ने इलेक्शन कार्ड दे दिया. आप कांग्रेस ने आपको अनधिकृत बना रखा था. 15 साल शीला दीक्षित ने राज किया. एक भी कॉलोनी पास नहीं हुई. शीला को चोर बताकर गालियां देकर केजरीवाल आए. 5 साल में एक भी कॉलोनी पास नहीं हुई.

उन्होंने कहा कि दिल्ली में कम से कम 70 लाख लोग अनधिकृत कॉलोनी में रहते हैं. 2 महीने के बाद सांसद निधि और एमसीडी का भी पैसा लग सकेगा. 800 करोड़ रुपया 5 साल में विज्ञापन में खर्च किया केजरीवाल ने. 15 साल में 70 करोड़ विज्ञापन में खर्च किया शीला दीक्षित ने.

इसी बीच दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि डबल इंजन का मशीन जब चलेगा तभी दिल्ली का विकास होगा. दिल्ली में 11 हज़ार बसों की आवश्यकता है. शुद्ध हवा के लिए पंजाब-हरियाणा ने पैसा तो जमा किया पर दिल्ली सरकार ने नहीं. लोकसभा चुनाव में जिस तरह से 65 विधानसभाओ में जीत मिली, आम आदमी पार्टी तीसरे नम्बर पर जा पहुंची.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें