scorecardresearch
 

दिल्ली: LNJP अस्पताल के बाहर ठेले पर ही शव ले जाते दिखे दो लोग, फोटो वायरल

यह घटना 21 मई की रात 11.09 बजे की है. एलएनजेपी अस्पताल के गेट नंबर चार के बाहर दो व्यक्ति एक ठेले पर शव लेकर इंडिया गेट की ओर जाते नजर आए.

वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

  • एलएनजेपी अस्पताल के गेट नंबर चार की घटना
  • बेघर को भर्ती कराने गए व्यक्ति ने बनाया वीडियो

देश कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है. कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के साथ ही मृतकों की तादाद भी बढ़ रही है. आर्थिक राजधानी मुंबई में जिन मरीजों का उपचार चल रहा है, उनके बेड के करीब ही घंटों तक शव रखे रहने की तस्वीरें पिछले दिनों सामने आई थीं.

अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से भी एक हृदयविदारक तस्वीर सामने आई है. दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के बाहर हाथ ठेले पर ही शव रखकर दो व्यक्ति ले जाते नजर आए. कोरोना वायरस महामारी के समय में नजर आ रहे ऐसे दृश्य दुखद हैं. यह घटना 21 मई की रात 11.09 बजे की है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

एलएनजेपी अस्पताल के गेट नंबर चार के बाहर दो व्यक्ति एक हाथ ठेले पर शव लेकर इंडिया गेट की ओर जाते नजर आए. इन्हें सुनील कुमार एलेडिया ने देखा, तो घटना का वीडियो बना लिया. एलेडिया ने बताया कि वे किसी बेघर व्यक्ति के बीमार होने पर उसे उपचार के लिए भर्ती कराने अस्पताल गए थे.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

इस घटना से अस्पताल की व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. हालांकि मृतक या उसका शव ठेले पर ले जाते नजर आए लोगों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें