scorecardresearch
 

केजरीवाल सरकार ने उपराज्यपाल को फिर भेजी प्रस्तावों की फाइल, बाजार-होटल खोलने की मांग

अनलॉक-3 के तहत केजरीवाल सरकार की ओर से उपराज्यपाल अनिल बैजल को दोबारा भेजी गई प्रस्तावों की फाइल में दिल्ली में होटल, जिम और साप्ताहिक बाजार खोलने के लिए कहा है.

सांकेतिक तस्वीर (पीटीआई) सांकेतिक तस्वीर (पीटीआई)

  • देश में बढ़ रहा कोरोना वायरस का संक्रमण
  • अनिल बैजल को फिर भेजी प्रस्तावों की फाइल

देश में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. इस बीच देश अनलॉक-3 की तरफ कदम बढ़ा चुका है. वहीं दिल्ली सरकार ने अनलॉक-3 के लिए उपराज्यपाल अनिल बैजल को दोबारा अपने प्रस्तावों की फाइल भेजी है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने उपराज्यपाल से होटल-बाजार खोलने के लिए कहा है. अनलॉक-3 के तहत केजरीवाल सरकार की ओर से उपराज्यपाल अनिल बैजल को दोबारा भेजी गई प्रस्तावों की फाइल में दिल्ली में होटल, जिम और साप्ताहिक बाजार खोलने की मांग की है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मरीजों का जल्दी इलाज हो रहा है. दिल्ली सरकार ने एलजी को कहा है कि दिल्ली में अब लगातार कोरोना वायरस के मामले कम हो रहे हैं. हालात लगातार सुधर रहे हैं. केंद्र सरकार की गाइडलाइन्स के अनुरूप दिल्ली सरकार को फैसला करने का हक है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

उपराज्यपाल अनिल बैजल को भेजे गए प्रस्ताव में कहा गया है कि देश में कई राज्यों में मामले लगातार बढ़ रहे हैं और हालात लगातार बिगड़ रहे हैं लेकिन वहां होटल, जिम और साप्ताहिक बाजार खुल रहे हैं. ऐसे में दिल्ली के लोगों को क्यों उनकी आजीविका कमाने से रोका जा रहा है?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें