scorecardresearch
 

मनोज तिवारी, निरहुआ, रवि किशन पहुंचे प्रधानमंत्री संग्रहालय, मोदी के डिजिटल अवतार संग कराया फोटोशूट

प्रधानमंत्री संग्रहालय देखने के बाद सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि साथी सांसदों के साथ संग्रहालय देखने का गौरवशाली क्षण मेरे लिए बहुत अहम है. डिजिटल तकनीक के माध्यम से संग्रहालय में भारत के गौरवशाली इतिहास को नजदीक से देखना बड़ा ही अद्भुत था.

X
मनोज तिवारी ने खूब खिंचाई फोटो मनोज तिवारी ने खूब खिंचाई फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इतिहास को नजदीक से जानने का मौका
  • पीएम मोदी के डिजिटल अवतार के साथ खिंचवाए फोटो

भोजपुरी सिनेमा से राजनीति के गलियारों तक पहुंचने वाले सांसद मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और रवि किशन आज एक साथ आउटिंग पर निकले. तीनों सांसद दिल्ली के तीन मूर्ति भवन स्थित प्रधानमंत्री संग्रहालय पहुंचे और वहां डिजिटल सेल्फी और ढेर सारी फोटो खिंचवाई. इतना ही नहीं वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल अवतार के साथ संसद भवन से बाहर आते हुए भी दिखाई दिए.

उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी अपने सिनेमा के दिनों के दोस्तों के साथ प्रधानमंत्री संग्रहालय पहुंचे. गोरखपुर से रवि किशन और आजमगढ़ से हाल मे चुनकर आने वाले दिनेश लाल यादव 'निरहुआ', दोनों ही तिवारी की तरह भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार हैं और भाजपा के टिकट पर चुनाव जीते हैं.

इन सांसदों ने बड़ी बारीकी से संग्रहालय देखा और डिजिटल टिकट भी खरीदी. प्रधानमंत्री संग्रहालय पहुंचे इन सांसदों के साथ भाजपा नेता नीलकांत बक्शी, शैलेंद्र सिंह मोंटी और बिपिन बिहारी सिंह भी मौजूद थे.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ मनोज तिवारी
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ मनोज तिवारी

इतिहास को नजदीक से जानने का मौका

संग्रहालय देखने के बाद सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि साथी सांसदों के साथ संग्रहालय देखने का गौरवशाली क्षण मेरे लिए बहुत अहम है. डिजिटल तकनीक के माध्यम से संग्रहालय में भारत के गौरवशाली इतिहास को नजदीक से देखना बड़ा ही अद्भुत था.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह ऐतिहासिक कदम संग्रहालय देखने आने वाले लोगों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है. साथ ही जो लोग संग्रहालय जाएंगे उन्हें अपने गौरवशाली इतिहास का यहां साक्षात दर्शन भी होगा. इसलिए उनका मानना है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को संग्रहालय में जाकर भारत दर्शन करना चाहिए.

भारत के प्रधानमंत्रियों को नजदीक से पहचानना और जानना चाहिए. उनकी गौरवशाली गौरवशाली उपलब्धियों का अनुसरण भी करना चाहिए.

खूब खिंचाए सांसदों ने फोटो, बनाए वीडियो
अपनी इस आउटिंग के दौरान तीनों सांसदों ने कई फोटो खिंचाए. एक फोटो में मनोज तिवारी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के डिजिटल अवतार के साथ फोटो खिंचाते नजर आए. तो एक वीडियो में तीनों सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चलते हुए दिखाई दिए. इतना ही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल स्वरूप के साथ एक फोटो भी खिंचाई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें