scorecardresearch
 

Delhi: चाइनीज मांझे से कटी बाइक सवार कारोबारी की गर्दन, बाल-बाल बची पत्नी-बेटी

Delhi: राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में बाइक सवार कारोबारी की मांझा फंसने से गर्दन कट गई. मांझा फंसते ही कारोबारी ने तुरंत बाइक रोक दी ताकि उसकी पत्नी और बेटी भी इसकी चपेट में ना आ जाएं. लेकिन इस हादसे में कोराबारी की मौत गई.

X
बाइक सवार कारोबारी आया मांझे की चपेट में. बाइक सवार कारोबारी आया मांझे की चपेट में.

राजधानी नई दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में बाइक सवार कारोबारी की मांझा फंसने से गर्दन कट गई. गंभीर रूप से घायल बाइक सवार सड़क पर गिर गया. उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.  

जानकारी के मुताबिक, कारोबारी विपिन शुक्रवार को अपने परिवार के साथ बाइक से राखी का त्योहार मानने बहन के घर लोनी जा रहा था. उनके साथ बाइक पर 6 साल की बच्ची और पत्नी बैठे हुए थे. शाम करीब पांच बजे शस्त्री पार्क के पास उनके गले में मांझा फंस गया.

विपिन ने हाथ से मांझे को हटाने की कोशिश की तो उसका हाथ भी कट गया. उसने तुरंत बाइक रोकी. पत्नी और बच्ची को उतारा. दोनों को बाइक से उतारते ही विपिन सड़क पर गिर पड़ा.

विपिन का हेलमेट उतारा गया तो खून की धार बह रही थी. घायल को राहगीरों की मदद से ट्रॉमा सेंटर लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले में लापरवाही समेत हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि विपिन परिवार के साथ नांगलोई के राजधानी पार्क इलाके में रहता था. उसके परिवार में पत्नी और तीन बेटियां हैं. विपिन ब्रेड सप्लाई का कारोबार करता था.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में हाल के दिनों में चाइनीज मांझे से मौत के कई मामले सामने आए हैं. 25 जुलाई से अब तक 2 मौत समेत 6 गर्दन कटने के मामले सामने आए हैं. 7 अगस्त को भी बदरपुर इलाके में एक डिलीवरी बॉय की मांझे से गर्दन कटने से मौत हो गई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें