scorecardresearch
 

दिल्लीः ASI ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की सुसाइड, थाने में मचा हड़कंप

दिल्ली के प्रसादनगर थाने में एएसआई ने सोमवार सुबह अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना थाने के अंदर बैरक की ही बताई जा रही है. एक साल पहले थाना प्रसाद नगर में एएसआई की नियुक्ति हुई थी. कुछ दिनों से वह डिप्रेशन में थे.

X
ASI मनोज कुमार. (File Photo)
ASI मनोज कुमार. (File Photo)

दिल्ली के मध्य जिले के थाना प्रसाद नगर में तैनात एएसआई ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद थाने में हड़कंप मच गया. इस घटना की जानकारी एएसआई के परिजन को दे दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि एएसआई कुछ समय से अवसाद में चल रहे थे.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के मध्य जिला के थाना प्रसाद नगर में सोमवार सुबह 9 बजे हड़कंप मच गया. यहां तैनात एएसआई मनोज कुमार ने अपनी सरकारी सर्विस रिवॉल्वर से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली. गोली चलने की आवाज सुनाई देते ही सारे पुलिसकर्मी कमरे की तरफ भागे. 

अपने कमरे में खून से लथपथ पड़े थे एएसआई
पुलिसकर्मियों ने देखा कि एएसआई मनोज कुमार वहां पर खून से लथपथ पड़े हैं. आनन-फानन में मनोज को अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. एएसआई मनोज कुमार 2021 में थाना प्रसाद नगर में तैनात किए गए थे.

बताया जा रहा है कि एएसआई मनोज कुमार बीमारी के चलते पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे. फिलहाल परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें