scorecardresearch
 

केजरीवाल से मिलकर जावेद अख्तर ने दी जीत की बधाई, BJP सांसद ने बोला हमला

अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के पहले जावेद अख्तर AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को बधाई देने उनके घर पहुंचे. अख्तर ने संजय सिंह को बधाई दी और इसके बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलने उनके आवास के लिए रवाना हो गए.

राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी रहे मौजूद (फोटोः ट्विटर) राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी रहे मौजूद (फोटोः ट्विटर)

  • सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • संजय सिंह के आवास पहुंचे जावेद अख्तर
गीतकार जावेद अख्तर ने शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर दिल्ली के विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत के लिए बधाई दी. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने के पहले जावेद अख्तर AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को बधाई देने उनके घर पहुंचे. अख्तर ने संजय सिंह को बधाई दी और इसके बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलने उनके आवास के लिए रवाना हो गए. मुख्यमंत्री केजरीवाल से जावेद अख्तर की मुलाकात के दौरान संजय सिंह भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को दिया शपथ ग्रहण समारोह का न्योता, 16 को होगा कार्यक्रम

वहीं, जावेद अख्तर की केजरीवाल से मुलाकात के कुछ ही समय बाद भारतीय जनता पार्टी के सांसद सौमित्र खान ने उनपर हमला बोला. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार खान ने कहा कि हम जावेद अख्तर के योगदान का सम्मान करते हैं, लेकिन वह विदेशों में जाकर जो कुछ भी कह रहे हैं, हम उसे बर्दाश्त नहीं कर सकते. उन्होंने जावेद अख्तर के बयानों को भारत विरोधी तक बता दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें