scorecardresearch
 

'...और भी कई MLAs को गिरफ्तार करेंगे', अमानतुल्लाह की गिरफ्तारी पर केजरीवाल का BJP पर निशाना

आम आदमी पार्टी की तरफ से प्रेस कांफ्रेस कर आरोप लगाया गया कि बीजेपी झूठ के आधार पर AAP नेताओं पर कार्रवाई कर रही है. पहले सत्येंद्र जैन पर कार्रवाई की गई और बिना किसी सबूत के किसी को भी सत्येंद्र जैन का रिश्तेदार बताकर सत्येंद्र जैन पर कार्रवाई की गई.

X
अरविंद केजरीवाल और अमानतुल्लाह खान
अरविंद केजरीवाल और अमानतुल्लाह खान

ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए इसका विरोध किया है. वहीं अरविंद केजरीवाल ने भी इस गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि पहले इन्होंने (बीजेपी) सत्येंद्र जैन को गिरफ़्तार किया. कोर्ट के बार बार पूछने पर भी ये कोई सबूत पेश नहीं कर पा रहे. फिर मनीष के घर रेड की, कुछ नहीं मिला. अब अमानतुल्लाह को गिरफ़्तार किया है. अभी और भी कई MLAs को गिरफ़्तार करेंगे. गुजरात में लगता है इन्हें तकलीफ़ बहुत ज़्यादा हो रही है.

वहीं आम आदमी पार्टी की तरफ से प्रेस कांफ्रेस कर आरोप लगाया गया कि बीजेपी झूठ के आधार पर AAP नेताओं पर कार्रवाई कर रही है. पहले सत्येंद्र जैन पर कार्रवाई की गई और बिना किसी सबूत के किसी को भी सत्येंद्र जैन का रिश्तेदार बताकर सत्येंद्र जैन पर कार्रवाई की गई. मनीष सिसोदिया पर भी बिना सबूत के कार्रवाई की गई. अब अमानतुल्लाह खान के साथ भी यही हो रहा है. 

केजरीवाल के बढ़ते कद से बीजेपी घबराहट में है - आप

आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अमानतुल्लाह खान के घर पर छापे मारे जा रहे हैं, लेकिन छापे में कुछ नहीं मिला. किसी दूसरे व्यक्ति पर गैरकानूनी रूप से हथियार रखने के कारण FIR दर्ज की गई, लेकिन जिसके नाम से FIR की गई है, उस व्यक्ति से अमानतुल्लाह खान का कोई संबंध नहीं है. जिन हामिद अली खान और कौसर इमाम सिद्दकी के खिलाफ FIR की गई है, उनसे अमानतुल्लाह खान का कोई संबंध नहीं है, ना ही उनके साथ कोई व्यापार है. आम आदमी पार्टी नेताओं के यहां छापे मारे जा रहे हैं, लेकिन कही कुछ नहीं मिल रहा है. गुजरात में अरविंद केजरीवाल के बढ़ते कद से बीजेपी घबराहट में है और इसीलिए ये छापे मारे जा रहे हैं.

एसीबी ने अमानतुल्लाह के 5 ठिकानों पर मारा था छापा

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही अमानतुल्लाह खान के घर समेत पांच ठिकानों पर एसीबी ने रेड की थी जिसमें कहा जा रहा है कि कुछ डायरी भी मिली हैं जिनमें पैसों के लेनदेन का डिटेल मिलने की भी बात कही जा रही है. अमानतुल्लाह खान को सिविल लाइन थाने में रखा गया है. बताया जा रहा है कि अमानतुल्लाह खान को दिन में करीब एक बजे राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें