scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़ में ITBP जवानों के बीच झड़प, 6 की मौत, 2 घायल

नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने बताया कि इस झड़प में 6 जवानों की मौत हो गई, जबकि दो घायल है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर (ANI) प्रतीकात्मक तस्वीर (ANI)

  • यह घटना आईटीबीपी के कड़ेनार कैंप में हुई
  • दो पक्ष आमने-सामने आए और गोलीबारी हो गई

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) जवानों के बीच झड़प हुई है. नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने बताया कि इस झड़प में 6 जवानों की मौत हो गई, जबकि दो घायल है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खूनी झड़प की यह घटना आईटीबीपी के कड़ेनार कैंप में हुई. घटना की पुष्टि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी कर चुके हैं. मौके पर पुलिस टीम पहुंच गई है और शवों को निकाला जा रहा है. घटना में कुछ जवान घायल हैं जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि आईटीबीपी की 45वीं बटालियन के कांस्टेबल मुसदुल रहमान ने अपने सहयोगियों पर गोलियां बरसा दीं. 6 जवानों को गोली मारने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. घटना बुधवार 9 बजे की है. रहमान और 5 अन्य जवानों की मौत हो गई जबकि दो घायलों को रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिनों से जवानों के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही थीं लेकिन बुधवार सुबह आईटीबीपी के जवान आपस में भीड़ गए और उनका झगड़ा गंभीर हो गया. दो पक्ष आमने-सामने आ गए और दोनों ओर से गोलीबारी हो गई. पुलिस अधीक्ष मोहित गर्ग के मुताबिक छह जवानों की मौत की खबर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें