scorecardresearch
 

जीत पर बोले पुनिया: छत्तीसगढ़ ने राहुल पर किया विश्वास, बीजेपी को खारिज

कांग्रेस के राज्य प्रभारी पीएल पुनिया ने जीत का श्रेय पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को दिया और कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के वादे और राहुल गांधी की बातों पर विश्वास किया और बीजेपी के वादे को नकारा दिया है.

पीएल पुनिया पीएल पुनिया

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का 15 साल के सत्ता का वनवास खत्म हो गया है. कांग्रेस ने प्रचंड बहुमत के साथ राज्य में जीत हासिल की है. नतीजे से उत्साहित कांग्रेस के राज्य प्रभारी पीएल पुनिया ने जीत का श्रेय पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को दिया और कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के वादे और राहुल गांधी की बातों पर विश्वास किया और बीजेपी के वादे को नकारा दिया है.

विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद पीएल पुनिया ने मीडिया को संबोधित करते हुआ कहा कि कांग्रेस के एजेंडे पर प्रदेश की जनता ने विश्वास किया और बीजेपी को सत्ता से बेदखल कर दिया. जनता जब परिवर्तन के लिए तय कर लेती है तो फिर धनबल, शराब, लोभ, लालच कोई भी चीजे सामने नहीं टिक पाती है.

उन्होंने कहा कि जनता ने जो जनादेश दिया है, उसे हम विनम्रता से स्वीकार करते हैं. जनता ने हमारे एजेंडे को स्वीकार किया और शासन करने का अधिकार दिया है. उस कर्तव्य को हमें निभाना है. हालांकि बीजेपी ने भी वादे किए थे, जिसे प्रदेश की जनता ने नकार दिया है.

पुनिया ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जिस मजबूती के साथ किसानों, नौजवानों, आदिवासियों और व्यापारियों के लिए वादे किए. उस पर लोगों ने विश्वास किया और हमें बहुमत दिया. ऐसे में हम अपने वादों को समय पर ईमानदारी के साथ पूरा करेंगे.

सीएम के नाम को लेकर पुनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री पद चयन के लिए कल विधायक दलों की बैठक होगी, सभी सदस्य चुनेंगे. उस नाम को हाई कमान को अवगत कराएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें