scorecardresearch
 

नित्यानंद राय-तेजस्वी यादव के बीच तल्खी बढ़ी, केंद्रीय मंत्री बोले- पहले मुझे ठंडा करके दिखाएं

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय और तेजस्वी यादव के बीच लगातार कुछ चल रहा है. तेजस्वी के ठंडा कर देने के बयान पर गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि दोनों भैंस का दूध दुहे फिर देखते हैं कि ठंडा कौन होता है.

X
केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय (फाइल फोटो-पीटीआई)
केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय (फाइल फोटो-पीटीआई)

बिहार में यादव पॉलिटिक्स पर तल्खी बढ़ती नजर आ रही है. बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की ओर से केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय को ठंडा किए जाने की कथित धमकी दिए जाने के बाद गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने पलटवार किया है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि तेजस्वी पहले उन्हें ठंडा करके दिखाएं. 

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने अपने संसदीय क्षेत्र समस्तीपुर के उजियारपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम कोई सीएम उम्मीदवार नहीं हैं. हमको जहां काम मिला है. वो बहुत यश का काम है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने नीतीश कुमार से गठबंधन कर लिया है. केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने तेजस्वी के ठंडा करने वाले बयान पर कहा कि 'पहिले तू हमरा के ठंडा करिए द.'

नित्यानंद राय ने कहा कि उससे पहले दोनों लोगों भैंस का दूध दुहेंगे, फिर देखेंगे कि इसमें पहले कौन ठंडा होता है. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जो ज्यादा दूध दुह देगा वह जीत जाएगा. नित्यानंद राय ने कहा कि वह खुद ठंडा आदमी है और तेजस्वी यादव से कौन मुंह लगाने जाता है. उनके पास सीमा की सुरक्षा की जिम्मेदारी है.

बता दें कि जब बिहार में नीतीश-तेजस्वी की सरकार बनी थी तो तेजस्वी यादव ने कहा था कि लाइन में रहें...सब ठंडा कर दिया जाएगा. 

नित्यानंद राय ने अपने संसदीय क्षेत्र में किसान सम्मान निधि की चर्चा करते हुए कहा कि हमने किसानों के खाते में ₹87 करोड़ दिलवाने का काम किया और जो तेजस्वी यादव ठंडा करने की बात करते हैं वह इस तरह के कितने 87 करोड़ रुपये अपने घर ले गए. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय अपने संसदीय क्षेत्र उजियारपुर के विभूतिपुर इलाके में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर आयोजित छठी के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. इसके बाद दामोदरपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बातें कही.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें