scorecardresearch
 

'यहां आएंगे तो कहेंगे बिहार में जंगल राज है', अमित शाह के दौरे से पहले तेजस्वी यादव का निशाना

अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान 23 सितंबर को पूर्णिया में और 24 सितंबर को किशनगंज में भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इन दोनों जगहों पर वह रैली को भी संबोधित करेंगे. इसके लिए बीजेपी जोर-शोर से तैयारियों में जुटी है. इस बीच शाह के दौरे को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है.

X
अमित शाह और तेजस्वी यादव
अमित शाह और तेजस्वी यादव

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 23-24 सितंबर को बिहार के दौरे पर जा रहे हैं. अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान शाह 23 सितंबर को पूर्णिया में और 24 सितंबर को किशनगंज में भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे. इन दोनों जगहों पर वह रैली को भी संबोधित करेंगे. इसके लिए बीजेपी जोर-शोर से तैयारियों में जुटी है. इस बीच शाह के दौरे को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है.

दरअसल, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से पूछना चाहते हैं कि क्या केंद्र बिहार को विशेष दर्जा देगा? उनके यहां आने का मकसद क्या है? जब वह यहां आएंगे तो कहेंगे कि बिहार में जंगल राज है, मुसलमानों के खिलाफ बोलेंगे और हिंदुओं को भड़काएंगे, बस इतना ही करते हैं. 

लालू यादव ने भी साधा था निशाना

वहीं इससे पहले आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने भी शाह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2024 में बीजेपी को हमलोग उखड़ फेकेंगे. अभी किशनगंज में अमित शाह आ रहे हैं . शाह के मन में कुछ न कुछ काला है. एक दूसरे को लड़ाना है. नीतीश जी सजग हैं. हमलोग भी सजग हैं. इरिटेट करते हैं, बीजेपी वाले. मस्जिद पर चढ़के भगवा झंडा फहराते हैं ये लोग.

बीजेपी ने किया पलटवार

लालू के बयान पर बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा, "मैंने सुना है कि लालू जी, नीतीश जी और डिप्टी सीएम तेजस्वी जी दुखी हैं कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार आ रहे हैं. क्या गृह मंत्री मंत्री को अब उनसे बिहार जाने का निर्देश लेने की जरूरत है?"

23 सितंबर को बिहार में अमित शाह के कार्यक्रम का शिड्यूल

कार्यक्रम 1

जन भावना महासभा
समय: दोपहर 12:00 बजे
स्थान: रंगभूमि मैदान, पूर्णिया

कार्यक्रम 2

बिहार भाजपा के सांसदों, विधायकों और पूर्व मंत्रियों के साथ बैठक
समय: शाम 4 बजे
स्थान: माता गुजरी विश्वविद्यालय, किशनगंज

कार्यक्रम 3

भाजपा प्रदेश कोर समिति के साथ बैठक
समय: शाम 5 बजे
स्थान: माता गुजरी विश्वविद्यालय, किशनगंज

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें