scorecardresearch
 

तेजस्वी का अमित शाह पर निशाना, बोले- काम नहीं बेकार की बातें करने आए थे बिहार

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि गृह मंत्री यहां काम की नहीं बेकार की बातें करने बिहार आए थे. अमित शाह को उन वादों पर बात करनी चाहिए जो उन्होंने जनता से किए थे. आने वाले समय में हम केवल स्वास्थ्य विभाग में डेढ़ लाख लोगों को नौकरी देने जा रहे हैं. भाजपा वाले जनता को ठगने आते हैं.

X
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वीर ने गृह मंत्री अमित शाह पर बोला हमला
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वीर ने गृह मंत्री अमित शाह पर बोला हमला

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि गृह मंत्री काम की नहीं बेकार की बातें करने बिहार आए थे. अमित शाह को बताना चाहिए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार को विशेष पैकेज देने का वादा किया था. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और नौकरी देने की बात करनी चाहिए थी. हमारी सरकार नियुक्ति पत्र बांट रही है. आने वाले समय में हम केवल स्वास्थ्य विभाग में डेढ़ लाख लोगों को नौकरी देने जा रहे हैं. तेजस्वी यादव गोपालगंज के दुर्गा मंदिर पहुंचे थे.

भाजपा पर हमला बोलते हुए यादव ने कहा कि केंद्र सरकार ने हर साल 2 करोड़ रोजगार देने की बात की थी. अमित शाह ने इस मामले में 8 साल का हिसाब क्यों नहीं दिया. भाजपा वाले जनता को ठगने के लिए आते हैं.

गौरतलब है कि बिहार के पूर्णिया में गृह मंत्री अमित शाह ने रैली में सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. कहा कि बीजेपी को धोखा देकर स्वार्थ के लिए लालू की गोद में नीतीश बैठ गए. मेरे दौरे से लालू यादव और नीतीश कुमार के पेट में दर्द हो रहा है. उन्होंने लालू को आगाह किया और कहा कि लालूजी आप ध्यान रखिएगा, नीतीश बाबू कल आपको छोड़कर कांग्रेस की गोदी में बैठ जाएंगे. शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने सबके साथ धोखा किया. प्रतिष्ठित समाजवादी को जॉर्ज फर्नांडिस के साथ धोखा दिया. वो कह रहे हैं कि मैं यहां झगड़ा कराने आया हूं. मैं यहां किसी से झगड़ा कराने नहीं आया हूं. लालू खुद काफी हैं झगड़ा लगाने में. मोदी जी के राज में किसी को डरने की जरूरत नहीं है.

वहीं, बिहार के सियासी गलियारों से बड़ी खबर ये है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद दिल्ली रवाना हो चुके हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को दिल्ली के लिए निकलेंगे. गोपालगंज में तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी दिल्ली जाकर सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें