scorecardresearch
 

'ED, CBI, IT... BJP तीन जमाइयों को आगे करती है', बिहार विधानसभा में बोले तेजस्वी यादव

बिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने गुरुग्राम में हुई सीबीआई की रेड पर सफाई भी दी. तेजस्वी ने फ्लोर टेस्ट के दौरान सीएम नीतीश कुमार की तारीफ भी की.

X
तेजस्वी यादव ने विधानसभा में बीजेपी को घेरा (फाइल फोटो)
0:16
तेजस्वी यादव ने विधानसभा में बीजेपी को घेरा (फाइल फोटो)

बिहार में फ्लोर टेस्ट के बीच चर्चा के दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय, सीबीआई और आयकर विभाग को बीजेपी के तीन जमाई तक कह दिया, जिसपर विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ. सीबीआई की छापेमारी पर बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि गुरुग्राम में मौजूद मॉल मेरा नहीं है. उसका उद्घाटन बीजेपी सांसद ने किया था.

विधानसभा में तेजस्वी यादव ने कहा कि BJP के साथ रहे तो राजा हरिश्चंद्र बन जाएंगे और हाथ छोड़ देंगे तो भ्रष्टाचारी. मैं विदेश जाता हूं तो मुझ पर लुकआउट नोटिस लगता है, लेकिन मेहुल चोकसी, नीरव मोदी, ललित मोदी और विजय माल्या पर लुकआउट नहीं था. ये हजारों करोड़ लेकर भाग गए.

तीन जमाइयों को आगे करती है बीजेपी- तेजस्वी यादव

फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी जहां भी सत्ता में नहीं होती वहां अपने तीन जमाइयों को आगे करती है. इसमें ईडी, सीबीआई और आईटी (इनकम टैक्स विभाग) शामिल है.

तेजस्वी ने यह भी कहा कि हम बीजेपी से पूछना चाहते हैं उनके पास ऐसा कौन सा तिलिस्म है जिससे वे सत्ता में रहते हैं तो मंगलराज रहता है. वहीं सत्ता से बाहर रहते ही जंगलराज आ जाता है. तेजस्वी ने कहा कि जंगलराज कहना बिहार की आत्मा को गाली देना है.

गुरुग्राम का मॉल मेरा नहीं- तेजस्वी

गुरुग्राम के मॉल में हुई छापेमारी पर भी तेजस्वी यादव ने बयान दिया. उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि गुरुग्राम के जिस मॉल पर सीबीआई ने छापेमारी की वह मेरा नहीं है. उसका उद्घाटन बीजेपी सांसद ने किया था. इसी मॉल में तेजस्वी यादव का बड़ा हिस्सा बताया जा रहा था. अब इसपर ही तेजस्वी की सफाई आई है.    

नीतीश की तारीफ की

तेजस्वी ने आगे कहा कि हम लोग क्रिकेटर हैं और यह जोड़ी (आरजेडी-जेडीयू) कभी ना खत्म होने वाली साझेदारी करेगी. यह पारी लंबी होने वाली है. डिप्टी सीएम ने कहा कि वे मिलकर बिहार और देश के विकास का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश की कही हर बात में अपनापन है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें