scorecardresearch
 

तेज प्रताप को आया गुस्सा, अपने भाई तेजस्वी के ही बॉडीगार्ड पर भड़के

तेज प्रताप यादव को आपने भगवान शिव का रूप धारण करते हुए देखा होगा लेकिन उनका रौद्र रूप बीती रात देखने को मिला. तेज प्रताप यादव अपने भाई के काफिले की सुरक्षा में लगे गार्ड्स पर ही बिगड़ गए.

तेज प्रताप यादव (ANI) तेज प्रताप यादव (ANI)

  • तेज प्रताप यादव अपने भाई के काफिले की सुरक्षा में लगे गार्ड्स पर ही बिगड़ गए
  • दोनों भाई पटना के दूध मार्केट को ध्वस्त किए जाने के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे थे
  • तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों से लेकर उनके बेहद खास लोगों को भी तेजप्रताप ने खरी-खोटी सुनाई

तेज प्रताप यादव को आपने भगवान शिव का रूप धारण करते हुए देखा होगा लेकिन उनका रौद्र रूप बीती रात देखने को मिला. तेज प्रताप यादव अपने भाई के काफिले की सुरक्षा में लगे गार्ड्स पर ही बिगड़ गए. तेज प्रताप यादव अपने भाई तेजस्वी यादव के साथ धरना-प्रदर्शन करने आए थे. दोनों ने धरना-प्रदर्शन भी किया लेकिन फिर अचानक तेज प्रताप यादव भड़क गए.

दरअसल, तेज प्रताप यादव की गाड़ी के पीछे उनके भाई तेजस्वी यादव की भी गाड़ी मौजूद थी. धरना प्रदर्शन खत्म होते ही तेजस्वी के सुरक्षाकर्मी सभी गाड़ियों को रास्ते से हटाने लगे. इसी दौरान सुरक्षाकर्मियों ने तेज प्रताप यादव की गाड़ी को भी आगे बढ़ाने को कहा. इसी बात पर तेज प्रताप भड़क गए. तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों से लेकर उनके बेहद खास लोगों को भी तेज प्रताप ने खरी-खोटी सुना डाली.

दोनों भाई बिहार की राजधानी पटना के दूध मार्केट को पटना जिला प्रशासन और नगर निगम द्वारा ध्वस्त किए जाने के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे थे. पटना को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए कई जगह पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत पटना जंक्शन पर सालों पुरानी दूध मार्केट तोड़ी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें