scorecardresearch
 

बिहार: जमानत पर जेल से बाहर आया था युवक, बाइक को ओवरटेक कर मार दी गोली

पूर्णिया में बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी. घायल अवस्था में उसे अस्ताल मेें भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि घायल युवक कुछ दिन पहले ही जमानत पर रिहा होकर जेल से बाहर आया था.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बाइक सवार युवक को मारी गोली
  • घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती
  • पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

बिहार के पूर्णिया में बाइक सवार दो अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. गोली लगते ही युवक मौके पर ही गिर गया. स्थानीय लोगों की मदद से उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घायल युवक का नाम कुणाल कुमार है, जो खुश्कीबाग बागेश्वर कॉलोनी का रहने वाला है. 

पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक किसी काम से खैरुगंज आया हुआ था और बाइक से नहर के रास्ते अपनी नानी के घर रामबाग जा रहा था. इस दौरान एमआईटी कॉलेज के गेट से कुछ दूरी पर दो बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर उसे रोका और गोली मारकर फरार हो गए. गोली की आवाज से चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई और मौके पर लोग जाम हो गए.  

जानकारी के मुताबिक घायल युवक का प्रेम प्रसंग उसके पड़ोस में रहने वाली नाबालिग से चल रहा था. सदर थाना में कुणाल पर अपहरण का मामला भी दर्ज कराया गया था. जिसमें लड़की की बरामदगी के बाद पुलिस ने उसे 2021 के जनवरी माह में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. 20 दिन पूर्व ही वो जेल से बेल पर बाहर आया हुआ था. तभी से लड़की के पति की तरफ से उसे धमकी दी जा रही थी.

ऐसा माना जा रहा है कि कुणान पर लड़की के परिजनों की तरफ से गोली चलाई गई. इस मामले में अब तक किसी की पहचान नहीं हो सकी है.  वहीं घायल के बेहतर इलाज को लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस मामले से पर्दा उठा लिया जाएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें