scorecardresearch
 

चार्टर्ड प्लेन की वायरल तस्‍वीर पर तेजस्‍वी ने ट्विटर पर दिया जवाब

बीते कुछ दिनों से आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं. इसमें तेजस्‍वी यादव चार्टर्ड प्‍लेन में केक काटते नजर आ रहे हैं.

तेजस्‍वी ने वायरल तस्‍वीर पर दिया जवाब तेजस्‍वी ने वायरल तस्‍वीर पर दिया जवाब

  • चार्टर्ड विमान में केक काटती तस्‍वीरों पर बीजेपी के निशाने पर हैं तेजस्‍वी
  •  वायरल तस्‍वीरों पर बीजेपी-जेडीयू प्रवक्‍ताओं ने ली थी चुटकी

आरजेडी नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पिछले 2 दिनों से एक चार्टर्ड विमान में अपना जन्मदिन मनाने को लेकर सत्ता पक्ष के निशाने पर हैं. दरअसल, तेजस्वी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में तेजस्वी यादव बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं.

इन तस्वीरों पर तेजस्वी यादव अब तक खामोश थे ले‍किन मंगलवार को उन्होंने ट्विटर के जरिए अपनी खामोशी तोड़ी है. उन्‍होंने कहा कि सत्ता पक्ष को उनके चार्टर्ड विमान में चाय पीने को लेकर इसलिए पेट में दर्द हो रहा है क्योंकि वह एक दूधवाले (उनका इशारा यादव जाति से है) हैं.

ट्विटर पर तेजस्वी ने लिखा कि उनके ऊपर इस बात को लेकर इल्जाम लग रहा है कि दूध वाला प्लेन में चढ़कर कैसे चाय पी रहा है ? वायरल तस्वीरों पर अपना बचाव करते हुए तेजस्वी यादव ने आगे लिखा कि वह सड़क पर अमरूद, भुट्टा, भूजा और चाट भी खाते हैं और प्लेन में कबाब भी खाते हैं. अपने विरोधियों पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि वह इतने तरह का व्यंजन खाते हैं मगर पेट में दर्द किसी और को हो जाता है.

बीजेपी-जेडीयू प्रवक्‍ताओं ने ली चुटकी

दरअसल, वायरल तस्वीरों पर जदयू ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए सवाल उठाया था कि खुद को समाजवादी नेता कहने वाले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की शुरुआत अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं और उनका बेटा हाई प्रोफाइल तरीके से चार्टर्ड विमान में जन्मदिन मना रहा है.

बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि ये तस्वीरें उनकी समाजवाद विरासत की पोल खोल रहा है. उन्होंने कहा, "युवराज चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं. यह 'परिवार' की पार्टी विचारहीन और बुद्धिहीन है. जिस कथित गरीब गुरबों की राजनीति करने का यह पार्टी दंभ भरती है, यह तस्वीर उनका भी मजाक उड़ाती है."

वहीं जनता दल (यूनाइटेड ) के प्रवक्ता राजीव रंजन ने भी कहा कि लालू प्रसाद ने तेजस्वी को राजनीतिक विरासत की चाभी सौंप दी, यह अलग बात है कि वे इसे संभाल नहीं पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि इन तस्वीरों को देखने के बाद सभी लोग उनकी राजनीति समझ गए होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें