scorecardresearch
 

पटना: रविशंकर प्रसाद के हेलिकॉप्टर का पंखा तार से टकराकर टूटा, केंद्रीय मंत्री सुरक्षित

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के हेलिकॉप्टर के साथ हादसा सामने आया है. हादसा तब हुआ जब पटना एयरपोर्ट पर उनके हेलिकॉप्टर का पंखा एक निर्माण स्थल पर ओवरहेड वायरिंग से टकरा गया.

रविशंकर प्रसाद (फाइल फोटो- पीटीआई) रविशंकर प्रसाद (फाइल फोटो- पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रविशंकर प्रसाद का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त
  • तार से टकरा गया हेलिकॉप्टर का पंखा
  • मंगल पांडेय और संजय झा भी थे साथ

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के हेलिकॉप्टर के साथ एक हादसा हुआ है. दुर्घटना में रविशंकर प्रसाद के हेलिकॉप्टर के ब्लेड टूट गए हैं. गनीमत रही कि इस हादसे के दौरान केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद हेलिकॉप्टर में मौजूद नहीं थे. वहीं रविशंकर प्रसाद के साथ मंगल पांडेय और संजय झा भी थे. तीनों नेता ही हादसे से पहले ही हेलिकॉप्टर से उतर चुके थे.

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के हेलिकॉप्टर के साथ हादसा सामने आया है. हादसा तब हुआ जब पटना एयरपोर्ट पर उनके हेलिकॉप्टर का पंखा एक निर्माण स्थल पर ओवरहेड वायरिंग से टकरा गया. इससे उनके हेलिकॉप्टर के ब्लेड टूट गए. हालांकि हादसे में केंद्रीय मंत्री को किसी प्रकार का भारी नुकसान नहीं उठाना पड़ा है. रविशंकर प्रसाद पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

घटना आज शाम की है, जब रविशंकर प्रसाद चुनाव अभियान के बाद पटना वापस लौटे थे. इस दौरान हेलिकॉप्टर का पंखा निर्माण स्थल पर तार से टकरा गया, जिसके कारण ये हादसा सामने आया. हादसे में उनके हेलिकॉप्टर के करीब 2-3 ब्लेड टूट गए हैं. हालांकि हादसे से पहले ही केंद्रीय मंत्री और अन्य नेता हेलिकॉप्टर से उतर चुके थे.

देखें: आजतक LIVE TV

हादसे को लेकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, 'मैं चुनाव प्रचार के लिए झंझारपुर गया था. हेलीकॉप्टर का रोटर ब्लेड, जो यात्रा के दौरान इस्तेमाल किया गया था, वह मेरे हेलिकॉप्टर से उतरने के बाद क्षतिग्रस्त हो गया था. मैं बिल्कुल ठीक हूं.' इस दौरान केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के साथ बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय झा भी मौजूद थे. हालांकि किसी को भी कोई गंभीर चोट का सामना नहीं करना पड़ा है और सभी नेता सुरक्षित हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें