scorecardresearch
 

Saharsa: कॉलेज छात्रों के दो गुट भिड़े, ताबड़तोड़ फायरिंग में एक की मौत

गोली लगने से एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया.

गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरएम कॉलेज में भिड़े दो छात्र गुट
  • घटना को लेकर थाने पर हुआ प्रदर्शन
  • फायरिंग से फैली दहशत, एक की मौत

बिहार के चुनावी शोर के बीच सहरसा का आरएम कॉलेज गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. शुक्रवार को दिनदहाड़े कॉलेज में छात्रों के दो गुट भिड़ गए. देखते ही देखते दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई. गोली लगने से एक छात्र की मौत हो गई, जबकि दूसरे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया.

सहरसा शहर के पॉश एरिया में स्थित आरएम कॉलेज में शुक्रवार को एक बजे अचानक गोलियों की आवाज सुनाई दी. दो छात्र गुटों के बीच हुई फायरिंग से दहशत फैल गई. छह से सात राउंड गो​लियां चलीं. फायरिंग में एक गोली मिक्की चौबे को लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गोली लगने से एक अन्य युवक घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

देखें: आजतक LIVE TV 

उधर घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने थाना सदर के गेट के सामने युवक के शव को रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया. स्थिति को बिगड़ते देख एसडीपीओ राजेश कुमार, सदर थानाध्यक्ष आरके सिंह सहित कई थानों का पुलिसबल मौके पर बुला लिया गया.

आक्रोशित लोगों द्वारा मिक्की के हत्यारों को​ गिरफ्तार करने की मांग की जा रही थी. पुलिस ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामला शांत कराया. (रिपोर्ट- धीरज कुमार)

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें