scorecardresearch
 

ओम प्रकाश राजभर बिहार में कर रहे पार्टी का विस्तार, पटना में ऑफिस का उद्घाटन

ओम प्रकाश राजभर की पार्टी उत्तर प्रदेश के बाद अब बिहार में भी अपना विस्तार करेगी. शनिवार को ओम प्रकाश राजभर पटना में अपने पार्टी दफ्तर का उद्घाटन करेंगे. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी से गठबंधन टूटने और लगातार बीजेपी से बढ़ती ओम प्रकाश राजभर की नजदीकियां के बीच पटना में सुहेलदेव पार्टी का पहला कार्यालय खोला जाना बिहार में राजनीतिक रणनीति का हिस्सा माना जा रहा है.

X
ओम प्रकाश राजभर- फाइल फोटो
ओम प्रकाश राजभर- फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पटना में पार्टी दफ्तर का उद्घाटन
  • राजभर को मिली है Y श्रेणी की सुरक्षा

ओम प्रकाश राजभर की पार्टी उत्तर प्रदेश के बाद अब बिहार में भी अपना विस्तार करेगी. शनिवार को ओम प्रकाश राजभर पटना में अपनी पार्टी दफ्तर का उद्घाटन करेंगे. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी से गठबंधन टूटने और लगातार बीजेपी से बढ़ती ओम प्रकाश राजभर की नजदीकियां के बीच पटना में सुहेलदेव पार्टी का पहला कार्यालय खोला जाना बिहार में राजनीतिक रणनीति का हिस्सा माना जा रहा है.

ओमप्रकाश राजभर को हाल ही में योगी सरकार ने Y श्रेणी की सुरक्षा दी है. इसे राष्ट्रपति चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को वोट देने तोहफा के तौर पर देखा गया. राजभर इन दिनों समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर लगातार तंज कसने के लिए भी सुर्खियों में हैं. सुरक्षा मिलने के बाद शासन के इस निर्णय से राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह चर्चा रही.

2022 का यूपी विधानसभा चुनाव ओम प्रकाश राजभर, समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर लड़े थे. उनकी पार्टी सुभासपा 17 सीटों पर उतरी थी, जिसमें से 6 सीटों पर जीत मिली. ओम प्रकाश राजभर को भी जहूराबाद सीट से जीत मिली. 2022 में योगी सरकार की वापसी के बाद से ही ओम प्रकाश राजभर, सपा मुखिया अखिलेश यादव पर हमलावर हैं. 

ओम प्रकाश राजभर ने कहा था कि अखिलेश यादव अपने नवरत्नों से घिरे रहते हैं, अखिलेश यादव का एसी से बाहर नहीं निकलना आजमगढ़ उपचुनाव में हार का सबसे बड़ा कारण था. ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि अब आजम खान की ओर कही गई धूप में बाहर नहीं निकलने की बात पर सपा का कोई नेता कुछ कहेगा?
 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें