scorecardresearch
 

VIDEO: बिहार में थम नहीं रहा अपराध, दिनदहाड़े महिला से सोने की चेन लूटकर भागे बदमाश

बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. मधेपुरा में दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला से सोने की चेन लूट ली. ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस दावा कर रही कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

X
महिला से चून लूटकर भागे बदमाश
महिला से चून लूटकर भागे बदमाश

बिहार में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. बेगूसराय में गोलीकांड और भागलपुर में कारोबारी की हत्या के बाद अब मधेपुरा में दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला से सोने की चेन लूट कर फरार हो गए. घटना गुरुवार की है.

यह घटना जिला मुख्यालय के विद्यापुरी मोहल्ले में हुई है. चेन स्नेचिंग की यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिस महिला से बदमाशों ने चेन लूटी है उसके पति सुनील सिन्हा ने सदर थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

सीसीटीवी फुटेज में साफतौर पर बाइक सवार बदमाश चेन लूटकर भागते हुए नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने पहले महिला का पीछा किया और उसके बाद कुछ दूर आगे बढ़े. 

यहां देखिए वीडियो

बदमाश फिर मुड़कर महिला की तरफ बढ़ने लगे. सामने से बाइक आने की वजह से दोनों महिला सड़क के बिल्कुल किनारे हो गई तभी बाइक पर पीछे बैठा बदमाश महिला के गले से चेन छीन कर फरार हो गया.

दिनदहाड़े शहर में हुई इस घटना से शहर के लोगों में काफी आक्रोश है. वहीं इस घटना को लेकर थाना अध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि पीड़ित के पति के द्वारा लिखित शिकायत दी गई है जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है. 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर छानबीन के लिए पहुंच गई. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (इनपुट - मुरारी सिंह)
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें