scorecardresearch
 

बिहारः नीतीश कुमार के मंत्री बोले-अगर आप सभी आज जिंदा हैं तो वह नरेंद्र मोदी की देन

नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री राम सूरत राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शान में खूब कसीदे पढ़े हैं. राम सूरत राय ने मुजफ्फरपुर जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र में प्रवास के दौरान ये तक कह दिया कि अगर आप सभी जिंदा हैं तो वह भी नरेंद्र मोदी की देन है.

X
रामसूरत राय
रामसूरत राय

नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार के भूमि और राजस्व सुधार मंत्री राम सूरत राय ने कहा है कि नरेंद्र मोदी नहीं होते तो शायद आज कोई जिंदा नहीं होता. नीतीश सरकार में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कोटे से मंत्री राम सूरत राय ने ये बातें प्रवास कार्यक्रम के तहत मुजफ्फरपुर जिले के औराई में लोगों को संबोधित करते हुए कहीं.

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में हर देश की हालत खराब थी. उन्होंने कहा कि पड़ोसी पाकिस्तान की हालत भी टीवी और मीडिया के जरिये सबने देखी. राम सूरत राय ने कहा कि यहां जितने लोग हैं, उनके भी किसी न किसी रिश्तेदार या दोस्त ने कहीं न कहीं कोरोना के कारण जान गंवाई होगी.

उन्होंने कहा कि जब हालात इतने खराब थे, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुफ्त में सभी का टीकाकरण कराया. राम सूरत राय ने ये भी कहा कि आज अगर आप जिंदा हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देन है. नरेंद्र मोदी ने फ्री में कोरोना की वैक्सीन लगवाई.

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के सबसे बड़े घटक दल के रूप में उभरी थी. सीटों के मामले में लंबे समय तक बिहार में बड़े भाई की भूमिका में रही नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) से भी आगे निकलने के बाद अब बीजेपी प्रदेश में अपनी जड़ें मजबूत करने के लिए लगातार सक्रियता दिखा रही है.

बिहार में बीजेपी की ओर से प्रवास कार्यक्रम चलाया जा रहा है. नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली बिहार सरकार में बीजेपी के कोटे से मंत्री राम सूरत राय ने इसी कार्यक्रम के तहत मुजफ्फरपुर जिले के औराई विधानसभा क्षेत्र में प्रवास किया. औराई क्षेत्र में अपने प्रवास के दौरान बिहार सरकार के मंत्री राम सूरत राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शान में खूब कसीदे पढ़े.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें