scorecardresearch
 

'और यहां तिरंगा कब लगेगा?', गिरिराज सिंह ने नीतीश-तेजस्वी पर साधा निशाना

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने अपने प्रोफाइल पर तिरंगा नहीं लगाया है. जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है. उन्होंने आरजेडी के लेटर पैड की फोटो भी शेयर की है, जिसमें तेजस्वी यादव को नेता प्रतिपक्ष लिखा गया है.

X
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

पूरे देश में 'आजादी का अमृत महोत्सव' और 'हर घर तिरंगा' को लेकर अभियान चल रहा है. इस बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने ट्विटर अकाउंट पर तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार पर हमलावर हो गए हैं. गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के ट्विटर प्रोफाइल की कटिंग शेयर करते हुए सवाल किया है, 'और यहां तिरंगा कब लेगेगा?'. दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने अपने  प्रोफाइल में तिरंगा नहीं लगाया है. जिसको लेकर गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है.

गिरिराज सिंह ने एक के बाद एक ट्वीट किए. इस संबंध में जब गिरिराज सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 15 अगस्त को तो अधिकांश लोग अपने अकाउंट में तिरंगा लगाते हैं. लेकिन जो जनप्रतिनिधि हैं, जिनसे जनता को कुछ उम्मीदें हैं, उन्हें पहल करने की आवश्यकता है, इसलिए तेजस्वी और नीतीश को उन्होंने सलाह दी है.

गिरिराज सिंह के ट्वीट

गिरिराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राष्ट्रीय जनता दल का एक लेटर पैड शेयर किया है. उसके साथ ही तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा है, 'तेजस्वी को अभी भी नीतीश कुमार जी पर भरोसा नहीं है, इसलिए तेजस्वी यादव अभी भी नेता प्रतिपक्ष से हटने को तैयार नहीं हैं.' 

गिरिराज सिंह के ट्वीट

बीजेपी मना रही काला दिवस

गिरिराज सिंह ने 14 अगस्त को यानी आज बेगूसराय के सुभाष चौक पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा के सामने स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों को सम्मानित किया. साथ ही पार्टी की ओर से आज के दिन को बंटवारे को लेकर काला दिवस भी मनाया जा रहा है. जिसमें गिरिराज सिंह काली पट्टी बांधकर कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां सुभाष चंद्र बोस ने अखंड भारत की कल्पना की थी तो वहीं कुछ अवसरवादियों के द्वारा आज ही के दिन देश के बंटवारा करने की साजिश रची गई थी. 14 अगस्त 1947 को भारत दो भागों में बंट गया. इसीलिए आज के दिन को भाजपा काला दिवस के रूप में मना रही है. इसके प्रतिक बांह पर काली पट्टी लगाकर भाजपाइयों ने विरोध प्रदर्शन किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें