scorecardresearch
 

योगी सरकार की तर्ज पर CM नीतीश करें लोगों की मदद: चिराग पासवान

अपने पत्र में जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने देश में कई जगहों पर फंसे बिहारियों की मदद के लिए नीतीश कुमार से गुहार लगाई है.

चिराग पासवान (फाइल फोटो) चिराग पासवान (फाइल फोटो)

  • सांसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखा पत्र
  • अलग-अलग राज्यों में फंसे बिहारियों की मदद के लिए की अपील

21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान देश के विभिन्न प्रांतों में फंसे बिहार के रहने वाले लोगों को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने चिंता जताते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है.

अपने पत्र में चिराग पासवान ने देश में कई जगहों पर फंसे बिहारियों की मदद के लिए नीतीश कुमार से गुहार लगाई है. चिराग पासवान ने कहा है लॉकडाउन की वजह से देश के कई हिस्सों से बिहारियों का पैदल ही अपने घर की ओर चल देना चिंता का विषय है.

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार से दो टूक कहा है कि वह उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तर्ज पर बिहार सरकार भी बिहारियों को उनके घर पर पहुंचाने की व्यवस्था करें.

'फंसे लोगों को बिहार लाने का करना चाहिए इंतजाम'

चिराग पासवान ने योगी सरकार की तारीफ करते हुए पत्र में लिखा है कि जिस प्रकार से उत्तर प्रदेश सरकार ने अपने प्रदेश में फंसे हुए लोगों को बस के माध्यम से उनके गृह राज्य में पहुंचाने की जिम्मेदारी ली है उसी तरह से बिहार सरकार को भी प्रदेश से बाहर फंसे लोगों को वापस बिहार लाने का इंतजाम करना चाहिए.

चिराग पासवान ने कहा है कि वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उम्मीद करते हैं कि वह बिहारियों को मदद पहुंचाने के लिए उचित कदम उठाएंगे, ताकि बाहर रहने वाले बिहार के लोग जो इस वक्त परेशानी में फंसे हुए हैं. उनकी समस्या का जल्द से जल्द समाधान हो सके.

ये भी पढ़े- सस्ता लोन-EMI पर तीन महीने की छूट, RBI ने कोरोना संकट में खोले राहत के दरवाजे

ये भी पढ़ें- अमेरिका में एक दिन में 16,000 लोग कोरोना की चपेट में, चीन से भी निकला आगे

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें