scorecardresearch
 

बाइक की टक्कर से 20 फीट दूर जा गिरी छात्रा, Video देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े

कॉलेज जा रही छात्रा को बाइक सवारों ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि छात्रा हवा में उछलकर 20 फीट दूर जा गिरी. सड़क हादसे में छात्रा को गंभीर चोट आईं हैं. वहीं, बाइक सवार भी हादसे में घायल हुए हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

X
बाइक की टक्कर से 20 फीट दूर जा गिरी थी छात्रा.
बाइक की टक्कर से 20 फीट दूर जा गिरी थी छात्रा.

बिहार (Bihar) के सारण (Saran) में खौफनाक हादसा हुआ है. यहां सड़क पार कर रही छात्रा को तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि छात्रा हवा में उछलती हुई 20 फीट दूर जा गिरी. घटना छात्रा के कॉलेज के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

बाइक की टक्कर से गंभीर रूप से घायल छात्रा का अस्पताल में इलाज जारी है. वहीं, इस घटना में बाइक सवार भी घायल हो गए हैं. उन्हें भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना सारण के बनियापुर प्रखंड के चेतन छपरा में सोमवार सुबह हुई थी.

मोहम्मदपुर मुख्य मार्ग पर सुबह करीब साढ़े दस बजे प्रकाश बीएड कॉलेज में पढ़ने वाली बीएड की छात्रा क्लास अटैंड करने जा रही थी. कॉलेज का गेट सड़क के उस पार था. 

देखें वीडियो...

 

20 फीट दूर जाकर गिरी छात्रा

घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें साफ नजर आ रहा है. सड़क पर तेज रफ्तार से वाहन निकल रहे हैं. इसी बीच छात्रा सड़क पार कर रही होती है. जैसे ही वह थोड़ा आगे बढ़ती है, उसके दाहिने तरफ से आती तेज रफ्तार बाइक छात्रा को जोरदार टक्कर मारती हुई अपने साथ उड़ा ले जाती है. टक्कर लगने के बाद छात्रा 20 फीट दूर जाकर गिरती है. साथ ही बाइक सवार भी गिर जाते हैं.

छात्रा और बाइक सवारों को आईं गंभीर चोट

टक्कर होने के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच जाती है. लोग घायल छात्रा को उठाने के लिए दौड़ते हैं. छात्रा और बाइक सवार युवकों को हादसे में गंभीर चोट आईं. बाद में सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

किसी ने दर्ज नहीं कराई शिकायत

मामले में पुलिस ने कहा है कि किसी भी पक्ष ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है. घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. यदि किसी की शिकायत घटना के संबंध में आती है, तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें