scorecardresearch
 

कुर्सी टूटी...छत से पिलर पर गिरी महिला, सिर के आर-पार सरिया देख सिहर उठे लोग

बिहार के दरभंगा से एक हैरान कर देने वाला हादसा सामने आया है. यहां घर की छत से एक महिला पिलर जा गिरी. इस दौरान लोहे का सरिया उसके सिर में घुसकर आर-पार हो गया. जिसने भी ये मंजर देखा वो सिहर उठा. आनन-फानन महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उसकी हालत देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है.

X
शहजान के सिर के आर-पार निकला सरिया.
शहजान के सिर के आर-पार निकला सरिया.

बिहार के दरभंगा में रौंगटे खड़े कर देने वाला हादसा हुआ है. जिसने भी हादसे की शिकार हुई महिला को देखा उसके शरीर में सिहरन दौड़ गई. घर की छत से एक महिला पिलर पर जा गिरी. इस दौरान लोहे का सरिया उसके सिर के पीछे वाले हिस्से के आर-पार निकल गया. आनन-फानन महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया. हालत गंभीर देखते हुए उसको पटना रेफर कर दिया गया है. महिला की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. 

मामला दरभंगा के घनश्यामपुर इलाके के बाउर गांव का है. 35 वर्षीय शहजान खातून रविवार सुबह धूप सेंकने के लिए घर की छत पर प्लास्टिक की कुर्सी पर बैठी हुई थी. छत के किनारे पर बैठी शहजान की कुर्सी अचानक टूट गई. इससे पहले संभल पाती, वो छत से सीधे नीचे की पिलर पर जा गिरी.

पिलर का एक सरिया उसके सिर के पीछे के हिस्से के आर-पार निकल गया. घटना के बाद इलाके में शोर मच गया. घर पर लोगों की भीड़ लग गई. जिसने भी शहजान की हालत देखी, वो सिहर उठा. 

लोगों ने काटा सरिया

घटना के बाद शहजान को अस्पताल पहुंचाना लोगों के लिए चुनौती था. किसी तरह लोगों ने सावधानीपूर्वक सरिया को नीचे से काटा. इसके बाद उसे सिर में फंसी सरिया के साथ ही दरभंगा DMCH ले जाया गया. डॉक्टरों ने शहजान की गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया.

सिर में फंसा है तीन फीट का सरिया 

अभी भी शहजान के सिर में तीन फीट का सरिया फंसा है. परिवार के लोगों ने कहा है कि बेटी की हालत गंभीर है. वो दर्द से कराह रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें