scorecardresearch
 

Indian Railway: सिवान जंक्शन पर टिकट दलालों का आतंक, यात्री को जमकर पीटा, मारपीट का वीडियो वायरल

IRCTC: सिवान रेलवे जंक्शन पर मारपीट का एक CCTV वीडियो वायरल हो रहा है. इस वी़डियो में नजर आ रहा है कि तत्काल टिकट काउंटर पर लाइन में लगे दो यात्रियों को दलालों ने जमकर पीटा, लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी अब तक आरोपियों के खिलाफ पुलिस FIR दर्ज नहीं हुई है.

X
Two passengers were beaten up by ticket brokers at Siwan railway station Two passengers were beaten up by ticket brokers at Siwan railway station
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल
  • दो दिन बाद नहीं दर्ज हुआ एफआईआर

Indian Railway News: बिहार का सिवान जंक्शन टिकट दलालों का अड्डा बना हुआ है. तत्काल टिकट काउंटर पर लाइन में लगे दो यात्रियों को दलालों ने जमकर पीटा. यह घटना रविवार दोपहर की है. पिटाई के बाद यात्रियों ने 3 दलालों की पहचान कर नामजद आवेदन जीआरपी थाने में दे दिया है. लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी अब तक आरोपियों के खिलाफ पुलिस FIR दर्ज नहीं कर पाई है. 

मंगलवार को मारपीट का जब सीसीटीवी वीडियो वायरल होने लगा तो जीआरपी थानाध्यक्ष एक्शन में नजर आएं और बोले कि जांच कर FIR दर्ज की जाएगी और आरोपियों की गिरफ्तारी भी की जाएगी.

इस यात्री को टिकट दलालों ने पीटा

जिस यात्री को दलालों ने दिन-दहाड़े रेलवे जंक्शन के तत्काल टिकट काउंटर पर पीटा है, वह गोपालगंज जिले के बरौली थाना ईलाके के पारस वार्ड नम्बर 6 के रहने वाले मो. नुरैन के पुत्र बलिउल्लाह हैं. मारपीट के वक्त बलिउल्लाह के साथ उनके एक परिचित ऐनुद्दीन भी थे. पीड़ित ने  जीआरपी थाने में आवेदन रविवार को ही एफआईआर के लिए आवेदन दे दिया था. लेकिन दो दिन बीतने के बाद भी अब तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.

पीड़ित ने आरोपियों की पहचान कर ली है. जिन तीन दलालों पर मारपीट करने का आरोप है, उनमें बिट्टू कुमार, अमन कुमार व मंटू कुमार शामिल हैं. हालांकि, लोग बता रहे है कि यह कोई छोटे टिकट के दलाल नहीं, बड़े दलाल हैं. टिकट काउंटर पर इनका पहले से सबकुछ सेट रहता है. इनके 10-15 लोग दलाल किस्म के हैं, जो रात से ही लाइन में खड़े हो जाते हैं और जो यात्री आगे लाइन में रहते है,उनके साथ मारपीट कर भगा देते हैं. 

वीडियो वायरल के बाद क्या बोले जीआरपी थानाध्यक्ष?

तत्काल टिकट काउंटर पर दलालों के द्वारा यात्री के पिटाई व उसके LIVE वीडियो वायरल मामले में जब जीआरपी थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह से बात की गई तो उनका कहना है कि जांच कर FIR होगी. वहीं, वायरल वीडियो को लेकर पूछा गया तो वह बोले कि तुरंत गिरफ्तारी होगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें