scorecardresearch
 

'तुम पास आए...'उदित नारायण के गानों पर थिरकीं कलेक्टर-एसपी की पत्नी, सामने आया ये डांस Video

Bihar News: 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त..' और 'खइके पान बनारस वाला...' जैसे गानों पर मशहूर प्लैबैक सिंगर उदित नारायण ने अपनी प्रस्तुुति दी. इस दौरान आईएएस और आईपीएस अफसरों की पत्नियां भी खुद को थिरकने से रोक नहीं सकीं.

X
DM-SP पत्नियां भी स्टेज पर चढ़कर थिरकती रहीं. DM-SP पत्नियां भी स्टेज पर चढ़कर थिरकती रहीं.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीतामढ़ी महोत्सव में शिरकत करने पहुंचे मशहूर सिंगर उदित नारायण
  • जानकी नवमी से शुरू 3 दिवसीय महोत्सव का हुआ भव्य समापन
  • देर रात तक उदित नारायण के गानों पर थिरके हज़ारों लोग

बिहार के सीतामढ़ी में जानकी नवमी पर तीन दिवसीय जानकी प्राकट्य दिवस पर मनाया गया. इस महोत्सव के आखिरी दिन पद्म विभूषण और बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण पहुंचे. जहां उनको सुनने हजारों की तादाद में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं, देर रात तक उदित नारायण ने भी अपने हिट गानों पर लोगों को बांधे रखा. हर आम और खास शख्स सिंगर के गानों पर थिरकता नजर आया. जिले के आला अफसरों के साथ उनकी पत्नियां भी इस कार्यक्रम में स्टेज पर चढ़कर थिरकती रहीं. 

माता सीता की प्राकट्य स्थली पुनौरा धाम में आयोजित इस कार्यक्रम में गुरुवार से शुक्रवार देर रात एक बजे तक गानों का सिलसिला चलता रहा. 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा...' से 'पहला नशा...' और 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त..' समेत 'खइके पान बनारस वाला...' पर भी लोगों ने भरपूर लुत्फ उठाया.

इस दौरान जिले के आला अधिकारियों ने भी कार्यक्रम का भरपूर आनंद लिया. जिले के डीएम मनेस कुमार मीणा समेत एसपी हरकिशोर राय की पत्नी तो स्टेज पर पहुंचकर खुद को उदित नारायण और उनकी सिंगर पत्नी दीपा नारायण झा के साथ थिरकने से नहीं रोक सकीं. देखें Video: 

अपने संबोधन में पद्म विभूषण उदित नारायण ने कहा कि वह भले ही सीतामढ़ी पहली बार आए हों, लेकिन इसी मिट्टी के हैं. उन्होंने कहा कि माता सीता की मिथिला नगरिया से निकल कर यहां के लोग पूरी दुनिया में नाम कर रहे हैं. इतना ही नहीं, सिंगर नारायण ने कहा कि आपका प्यार मिलता रहे तो ये सिलसिला क़यामत से क़यामत तक चलता रहेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें