scorecardresearch
 

गजब! लव मैरिज करने वाली लड़की का पुराने प्रेमी पर आया दिल, पति को पता चला तो...

छपरा के मिर्जापुर में लव मैरिज के बाद पति ने पत्नी की शादी उसके पूर्व प्रेमी से करवा दी. यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. बताया जा रहा है कि जब लड़की ने लव मैरिज की थी तो उस समय पूर्व प्रेमी को पहचानने से भी इनकार कर दिया था. लेकिन लव मैरिज के बावजूद वह पूर्व प्रेमी से छुप-छुपकर बात करती थी.

X
पति ने पत्नी की शादी पुराने प्रेमी से करवाई.
पति ने पत्नी की शादी पुराने प्रेमी से करवाई.

छपरा के मिर्जापुर से बेहद अनोखा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. यहां चार महीने पहले अपनी मर्जी से लव मैरिज करने वाली एक लड़की का दिल फिर से अपने पुराने प्रेमी पर आ गया. मामला सामने आया तो खूब हंगामा हुआ और पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके पुराने प्रेमी से करवा दी.

शादी के समय लड़की और कथित प्रेमी, दोनों के परिजन भी मौजूद थे. दरअसल, मिर्जापुर निवासी ऑटो चालक विश्वजीत भगत को गाड़ी चलाने के दौरान बख्तियारपुर के चंपापुर की रहने वाली आरती कुमारी से चार महीने पहले प्यार हो गया.

प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने 30 अक्टूबर को शादी रचा ली. शादी के बाद दोनों राजी खुशी एक साथ रह भी रहे थे. शादी के दो माह में ही दोनों के बीच अभिराज नामक एक अन्य युवक की एंट्री हुई. दरअसल, मोकामा बख्तियारपुर निवासी अभिराज आरती का पूर्व प्रेमी था. अभिराज को जब आरती की शादी का पता चला था तो उस समय वह आरती से मिलने पहुंच गया था. लेकिन सबके सामने आरती ने उसे पहचानने से भी इनकार कर दिया था.

आरती ने अभिराज को मिलने बुलाया
फिर जब आरती की शादी विश्वजीत से हुई, तो भी वह छुप-छुपकर अभिराज से बात करती थी. फिर रविवार को आरती ने अभिराज को मिलने के लिए अपने ससुराल बुलाया. पूर्व प्रेमी अभिराज अपनी प्रेमिका से मिलने रविवार की रात मिर्जापुर पहुंच गया. आरती भी अपने प्रेमी से मिलने घर से निकल कर प्रेमी के पास पहुंच गई.

पति ने करवाई पूर्व प्रेमी से पत्नी की शादी
लेकिन गांव वालों ने दोनों को साथ देख लिया और आरती से सवाल करने लगे. आरती गांव वालों से झगड़ने लगी तो और लोग भी वहां एकत्रित हो गए. गांव वाले आरती और अभिराज को लेकर विश्वजीत के घर पहुंचे. आरती और अभिराज के परिजनों को भी बुलाया गया. विश्वजीत के घर इस बात को लेकर खूब हंगामा हुआ. बाद में खुद विश्वजीत ने आरती की शादी अभिराज से करवा दी. अब यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें