scorecardresearch
 

OMG! जिस पत्नी की हत्या के आरोप में 6 महीने से जेल में बंद है पति, वो अपने मायके में जिंदा मिली

7 महीने पहले नेपाल के महोत्तरी जिला के मटिहानी थाना क्षेत्र के वार्ड पांच निवासी विनोद नायक ने शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें बताया था कि उनकी बेटी हीरा देवी को ससुराल वालों ने जलाकर मार डाला है. उन्होंने ये भी बताया था कि महिला के शव को जला दिया गया है.

X
जिंदा मिली महिला
जिंदा मिली महिला

सीतामढ़ी में एक युवक अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में बीते 6 महीने से जेल में बंद है. लेकिन हर कोई उस समय हैरान रह गया जब पता चला कि युवक की पत्नी जीवित है और अपने मायके में सुरक्षित रह रही है. पुलिस ने जब महिला को जिंदा बरामद किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. दरअसल, घटना जिले के चोरौत थाना क्षेत्र के परीगामा गांव की है. जहां करीब 7 महीने पहले लड़की के परिजनों ने दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद आरोपी पति 6 महीने से जेल में बंद है. पुलिस की छानबीन में महिला अपने मायके में सुरक्षित मिली. पुलिस ने उसे स्थानीय न्यायालय में पेश किया. जहां उसका बयान दर्ज हुआ.

मामले के बारे में थाना अध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शशि कुमार अपनी पत्नी हीरा देवी की हत्या मामले में जेल में बंद है. 7 महीने पहले नेपाल के महोत्तरी जिला के मटिहानी थाना क्षेत्र के वार्ड पांच निवासी विनोद नायक ने शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें बताया था कि उनकी बेटी हीरा देवी को ससुराल वालों ने जलाकर मार डाला है. उन्होंने ये भी बताया था कि महिला के शव को जला दिया गया है. महिला के पिता ने अपने दामाद शशि कुमार, उसके भाई संजय महतो और सास सुमित्रा देवी पर दहेज के लिए बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया था. 

शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी पति शशि कुमार को 6 महीने पहले गिरफ्तार कर लिया गया था. इधर जांच के दौरान पुलिस को जब पता चला कि वह जीवित है, तो सभी आश्चर्य में पड़ गए. हीरा कुमारी अपने मायके नेपाल में पाई गई है. वहीं महिला के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार बाहर से कमा कर लौटने के दौरान महिला को मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर उसके पति शशि कुमार ने छोड़ दिया था. महिला अपनी सूझबूझ से परिजनों के पास नेपाल पहुंच गई. बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से थोड़ी अस्वस्थ है. दोनों से एक साल का एक बेटा भी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें