scorecardresearch
 

बिहारः मजदूरों ने मांगा काम तो विधायक बोले- बाबू जी तुमको पैदा किए, नौकरी दिए?

वायरल वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि जब शेखपुरा में अपने गांव लौटे प्रवासी मजदूर विधायक से नौकरी की मांग करते हैं तो इस पर विधायक जी बिफर जाते हैं.

शेखपुरा से जेडीयू विधायक रणधीर कुमार सोनी का वीडियो वायरल शेखपुरा से जेडीयू विधायक रणधीर कुमार सोनी का वीडियो वायरल

  • जदयू विधायक का वीडियो तेजी से वायरल
  • क्वारनटीन सेंटर में मजदूरों ने किए सवाल
  • श्रमिकों के सवाल पर भड़के जदयू विधायक

बिहार में शेखपुरा से जेडीयू विधायक रणधीर कुमार सोनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें बिहार लौटे प्रवासी मजदूर उनसे नौकरी की मांग कर रहे हैं.

इस वायरल वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि जब शेखपुरा में अपने गांव लौटे प्रवासी मजदूर विधायक से नौकरी की मांग करते हैं तो इस पर विधायक जी बिफर जाते हैं और उल्टा प्रवासी मजदूरों से ही सवाल पूछते है “बाबूजी तुमको पैदा किए, रोजगार दिए?”जेडीयू विधायक का यह संवेदनहीन बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, विधायक रणधीर कुमार सोनी शेखपुरा के लिए के क्वारनटीन केंद्र पर प्रवासी मजदूरों का हालचाल जानने पहुंचे थे. इसी दौरान प्रवासी मजदूरों की जदयू विधायक के साथ बहस होने लगी.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

प्रवासी मजदूरों ने जेडीयू विधायक से कहा कि वह 10 साल तक विधायक रहे, मगर उन्होंने क्षेत्र में रोजगार सृजन के लिए कुछ भी नहीं किया जिसकी वजह से उन मजदूरों को दूसरे राज्यों में काम करने के लिए जाना पड़ा.

मजदूरों के इसी आक्रमक रुख पर विधायक रणधीर कुमार सोनी बिफर गए और उन्होंने उनसे सवाल पूछा कि, बाबूजी तुमको पैदा किए, रोजगार दिए?

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

राजद ने साधा निशाना

राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, MLA का कहने का मतलब था जब तुम्हारे बाबू जी रोज़गार नहीं दे पाए तो नीतीश कुमार क्या ख़ाक रोज़गार देंगे? सीएम साहब के अतिप्रिय अवैध हथियार रखने वाले ये माननीय नहीं बल्कि इनकी 15सालों की सरकार का अहंकार बोल रहा है. राजद ने इस वायरल वीडियो को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया और उनसे पूछा कि इस तरीके के बिगड़े बोल वाले विधायक के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी?

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा, “इस वायरल वीडियो से स्पष्ट हो गया है कि प्रवासी मजदूरों को लेकर जेडीयू कितनी संवेदनहीन है? क्या नीतीश कुमार ऐसे विधायक के खिलाफ कार्रवाई करेंगे?”

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें