scorecardresearch
 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हुआ कोरोना, पॉजिटिव आई टेस्ट रिपोर्ट

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले तीन-चार दिन से बुखार से पीड़ित हैं. सीएम नीतीश कुमार ने बुखार से पीड़ित होने के बाद एहतियातन कोरोना टेस्ट कराया था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट अब आ गई है. कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट में नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

X
नीतीश कुमार (फाइल फोटोः पीटीआई)
नीतीश कुमार (फाइल फोटोः पीटीआई)

कोरोना वायरस की महामारी अभी थमती नजर नहीं आ रही है. कोरोना वायरस से संक्रमण की चपेट में अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी आ गए हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले तीन-चार दिन से बुखार से पीड़ित चल रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार ने बुखार से पीड़ित होने के बाद एहतियातन कोरोना टेस्ट कराया था.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट अब आ गई है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सीएम नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है.

हालांकि, इसे लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से कोई बयान नहीं आया है. कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का घर पर ही उपचार चल रहा है. गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पिछले कुछ दिन से बुखार आ रहा था. पिछले तीन-चार दिन से बुखार आने के कारण सीएम नीतीश ने एहतियातन कोरोना टेस्ट कराया था.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले दो-चार दिन से नजर किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में नहीं नजर आए थे. नीतीश कुमार राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह में भी नहीं पहुंचे थे जिसे लेकर सियासी कयासबाजियों का दौर भी तेज हो गया था.

सीएम नीतीश कुमार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आने के बाद उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड के साथ ही अलग-अलग दलों के नेताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

देश में कोरोना के 14830 नए मामले

पिछले 24 घंटे के दौरान देश में कोरोना से संक्रमण के 14830 नए मामले सामने आए हैं. राहत की बात ये है कि कोरोना के नए मामलों में एक दिन पहले की तुलना में करीब 12.1 फीसदी की कमी आई है. देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद 4 करोड़ 39 लाख 20 हजार 451 पहुंच गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें