scorecardresearch
 

स्टेज पर चढ़ लड़के ने मांगा बार डांसर से Kiss तो कटा बवाल, वायरल हो रहा Video

एक युवक ने मंच पर चढ़कर बार बाला से Kiss की डिमांड कर दी. यह देख आयोजकों और ग्रामीणों ने युवक की जमकर पिटाई क डाली. इससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बिहार के छपरा का यह मामला है.

X
Kiss मांगने पर स्टेज शो में हुआ हंगामा. (फोटो:Aajtak)
Kiss मांगने पर स्टेज शो में हुआ हंगामा. (फोटो:Aajtak)

बिहार के छपरा में एक मेले का आयोजन किया गया था. इसमें रात के समय बार बालाओं का डांस प्रोग्राम रखा गया. इस दौरान भीड़ में शामिल एक युवक ने बार बालाओं से Kiss यानी चुंबन की डिमांड कर दी. इसको लेकर बवाल शुरू हो गया. आयोजकों ने युवक को जमकर पीटा. मौके पर मौजूद पुलिस और अन्य लोगों ने जैसे तैसे मामले को शांत कराया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जिले के इसुआपुर में बीते 26 अगस्त की रात महावीरी झंडा जुलूस मेले का आयोजन किया गया था. इस आयोजन का उद्घाटन स्थानीय तरैया विधायक जनक सिंह ने किया था. उद्घाटन के बाद जब विधायक सहित अन्य गणमान्य अतिथि कार्यक्रम स्थल से निकल गए तो मंच पर बार बालाओं के डांस का कार्यक्रम रखा गया.

यहां देखें Video:- 

पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर शांत कराया मामला

इसी दौरान एक युवक स्टेज पर चढ़ गया और बार बाला से किस की डिमांड करने लगा. इसके बाद मंच पर अफरा तफरी की स्थिति पैदा हो गई. आयोजकों और स्थानीय युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई. किसी तरह पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत किया. हालांकि, इस मामले में पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है. मंच पर हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें