scorecardresearch
 

भागलपुर में पकड़ा गया 'फूफा जी' गिरोह, लगातार लूटकांड से बढ़ गई थी पुलिस की टेंशन

पुलिस को इसकी तलाश थी. शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि फूफा जी गैंग के सदस्य जीरो माइल के पास इकठ्ठा होकर किसी और लूटकांड को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया.

X
पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मुख्य आरोपी फूफा जी समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मुख्य आरोपी फूफा जी समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिल्क सिटी भागलपुर में था 'फूफा जी' गिरोह का आतंक
  • तीन लूटकांड को अंजाम देकर पुलिस को दी थी चुनौती

बिहार के सिल्क सिटी भागलपुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पुलिस ने 'फूफा जी' गिरोह को पकड़कर तीन बड़े लूटकांड से पर्दा उठाया है. अपराधियों ने हाल में तीन लूटकांड की घटनाओं का अंजाम दिया था. इस लूट कांड का मास्टरमाइंट कुख्यात अपराधी गुरुदेव मंडल उर्फ फूफा जी बताया जा रहा था. 

पुलिस को इसकी तलाश थी. शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि फूफा जी गैंग के सदस्य जीरो माइल के पास इकठ्ठा होकर किसी और लूटकांड को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और टीम के साथ छापेमारी की. मौके से तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस का कहना था कि दो अपराधी घटनास्थल से बाइक से भागने का प्रयास कर रहे थे. उसके बाद पुलिस टीम ने उनका कदवा थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव तक पीछा किया. इसी दौरान फिल्मी स्टाइल में फूफा जी एसडीपीओ और पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा. जिसके बाद पुलिस ने भी कई राउंड गोली चलाई. 

अपराधियों ने 15 राउंड गोली चलाई. पुलिस की गोलीबारी में मुख्य आरोपी फूफा जी भी घायल हो गया. पुलिस के मुताबिक इस गिरोह ने नौगछिया में हाल में तीन लूटकांड को अंजाम दिया है. कुल सात अपराधी अभी तक गिरफ्तार हो चुके हैं. इनके  पास से पुलिस ने पांच देसी कट्टा, एक पिस्टल, 41 गोली और 6 खोखा के अलावा लूटी गई छह बाइक बरामद की हैं.

हालांकि, एक अपराधी के भागने की भी खबर है. जिसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. एसपी नवगछिया सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि पुलिस की कार्रवाई में बदमाश गिरफ्तार हुए हैं. इन्होंने जिस तरीके से पुलिस पर हमला किया था, वो डीएसपी के लिए खतरा बन गया था. मुख्य अपराधी गुरुदेव मंडल दोनों हाथों से गोली चला रहा था. दोनों तरफ से फायरिंग  हुई और आखिरकार पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. इनकी गिरफ्तारी से इलाके में अपराध में कमी आएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें