scorecardresearch
 

Bihar: बार डांसरों के साथ मस्ती करते दिखे नेता जी, VIDEO हो गया वायरल

Bihar News: बिहार से सीवान जिले में बार बालाओं के साथ मस्ती करते नेताओं का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक सादी समारोह का बताया जा रहा है. वीडियो में नेताजी डांसरों को छूने को कोशिश कर रहे हैं.

X
बार-बालाओं के साथ मस्ती करते दिखे नेता जी. (Photo: Video Grab)
बार-बालाओं के साथ मस्ती करते दिखे नेता जी. (Photo: Video Grab)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डांसरों को गलत तरीके से छूने की कोशिश की
  • शादी समारोह का बताया जा रहा है वीडियो

Bihar News: बिहार के सीवान जिले में जेडीयू और भाजपा नेताओं का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में नेता जी बार बालाओं पर पैसे लुटा रहे हैं और उन्हें छूने की कोशिश कर रहे हैं. यह वीडियो सिसवन प्रखंड मुख्यालय का बताया जा रहा है. वीडियो में नेताजी डांसरों पर पैसा लुटाते और झूमते दिख रहे हैं.

जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो बिहार के सिवान के सिसवन प्रखंड में आयोजित दो दिन पूर्व एक शादी समारोह का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि जदयू के जिला स्तरीय नेता पप्पू पटेल और सिसवन प्रखंड के भागर पंचायत के मुखिया व जिला भाजपा कार्य समिति के सदस्य लल्लन यादव ने आर्केस्ट्रा में डांसरों के बीच अश्लीलता की.

यहां देखें वीडियो

नेताजी ने पैसा लुटाने के चक्कर डांसरों को छूने की कोशिश की. इस दौरान मौके पर मौजूद किसी शख्स ने नेताजी की ऐसी छवि को मोबाइल में कैद कर लिया.

जमकर वीडियो हो रहा वायरल

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दोनों नेताओं द्वारा मौज मस्ती की जा रही है. किसी के द्वारा पैसा दिया जा रहा है तो कोई वीडियो बना रहा है. सत्तापक्ष के नेताओं की ऐसी हरकतें 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें