scorecardresearch
 

जगदानंद सिंह ने CM नीतीश को बताया पैरासाइट, कहा- RJD में आ सकते हैं लेकिन...

राष्ट्रीय जनता दल के बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा है. जगदानंद सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार की राजनीतिक ताकत कुछ नहीं है. उन्हें मुख्यमंत्री बनने के लिए कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जरूरत होती है तो कभी लालू यादव की. जगदानंद सिंह ने नीतीश कुमार को आरजेडी में शामिल होने का न्योता भी दिया.

X
जगदानंद सिंह और नीतीश कुमार. -फाइल फोटो
जगदानंद सिंह और नीतीश कुमार. -फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नीतीश कुमार की कोई राजनीतिक ताकत नहीं: जगदानंद सिंह
  • जगदानंद बोले- नीतीश पेंडुलम की तरह घूमते रहते हैं

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है. जगदानंद सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार चाहे तो सदस्य के रूप में आरजेडी में शामिल हो सकते हैं. मगर वे राजद में आने के बाद मुख्यमंत्री बनने का सपना ना देखें क्योंकि मुख्यमंत्री की कुर्सी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के लिए जनता ने तय कर दिया है.

जगदानंद सिंह ने नीतीश को एक पैरासाइट (parasite) बताया और कहा कि वह घड़ी के पेंडुलम की तरह इधर-उधर घूमते रहते हैं. जगदानंद सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री बने रहने के लिए नीतीश कुमार को कभी नरेंद्र मोदी तो कभी लालू प्रसाद का सहयोग की जरूरत पड़ती है.

बिहार आरजेडी अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार की तो कोई राजनीतिक ताकत है ही नहीं. 2014 लोकसभा चुनाव में उनको पता चल चुका है. कुछ पौधे ऐसे होते हैं जो बिना सहारे के बढ़ नहीं सकते हैं. एक शब्द है पैरासाइट, इनको (नीतीश कुमार) सहयोग चाहिए, कभी मोदी का कभी लालू का. पेंडुलम की तरह घूमते रहते हैं, इनकी कोई स्थिरता है ही नहीं.

नीतीश आरजेडी में आ सकते हैं, हमें ऐतराज नहीं: जगदानंद सिंह

जगदानंद सिंह ने आगे कहा “नीतीश कुमार जनता के लिए ठुकराए जा चुके हैं लेकिन अगर सदस्य के रूप में आरजेडी में आना चाहते हैं तो आ सकते हैं, हमें कोई एतराज नहीं है मगर मुख्यमंत्री की कुर्सी जनता ने तेजस्वी यादव के लिए तय कर दिया है”.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें